अगले हफ्ते आ रहे एक साथ ये दो धाकड़ स्मार्टफोन, कीमत और फीचर्स देख जानें कौन रहेगा आप के लिए बेस्ट!

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली: OPPO F27 Pro+ 5G And Xiaomi 14 Civi. अगर आप इन दिनों कोई ऐसे फोन की तलाश में हैं, तो नए तकनीक और खास फीचर्स के साथ में आता हों, तो कुछ दिन इंतजार कर लें क्योंकि यहां पर कई कंपनी ऐसे IP69, IP68 और साथ में IP66 की रेटिंग वाले फोन ला रही है। ऐसे में आप नए फोन को खरीदने के लिए यहां पर लॉन्च होने वाले डिवाइस ऑप्सन को चुन सकते हैं।

आप को बता दें कि आने वाले फोन के लिस्ट में कई कंपनी हैं, ग्राहकों के लिए डिवाइस ला रही है, जिसमें IP69, IP68 और साथ में IP66 की रेटिंग के साथ OPPO F27 Pro+ 5G है और भी अगले हफ्ते लॉन्च होने वाला है।

OPPO F27 Pro+ 5G

दरअसल OPPO कंपनी की ओर से OPPO F27 Pro+ 5G लॉन्च होने वाला है, इस फोन को कंपनी भारतीय बाजार में 13 जून को पेश करेगी।

OPPO F27 Pro+ 5G में मिलने वाली खासियत की बात करें तो, कई दमदार फीचर्स मिलने वाले हैं। कंपनी इसमें 6.7 इंच का 3D एमोलेड पैनल जो डिस्प्ले में 120Hz का रिफ्रेश रेट मिलेगा। यह स्मार्टफोन MediaTek Dimensity 7050 चिपसेट के साथ आएगा। फोटोग्राफी के लिए इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर मिलेगा। इसे पॉवर देने के लिए  5000 mAh की बैटरी और 67W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट देने वाली है।

खास बात यह हैं कि OPPO F27 Pro+ 5G भारत में ऐसा पहला फोन होगा जिसमें IP69, IP68 और साथ में IP66 की रेटिंग मिलेगी। अगर यह स्मार्टफोन 1.5 मीटर गहरे पानी में आधे घंटे से ज्यादा समय तक कोई  इसे कुछ नहीं होने वाला।

Xiaomi 14 Civi

भारतीय बाजार के लिए शॉओमी कमर कस रही है, जिससे कंपनीअपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन Xiaomi 14 Civi को उतारने जा रही है। जिसमें कंपनी क्वालकॉम का दमदार प्रोसेसर Snapdragon 8s Gen 3 मिलेगा। इस प्रोसेसर से आपको 3 गीगाहर्ट्ज तक की क्लॉक स्पीड हो सकती है। Xiaomi 14 Civi में एमोलेड डिस्प्ले पैनल मिलेगा जिसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट दिया जाएगा।

तो वही फोटोग्राफी के लिए बेस्ट रहने वाला फोन के रियर पैनल में 50+50+12 मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का डुअल फ्रंट कैमरा मिलेगा। आप को बता दें कि यह स्मार्टफोन भारतीय बाजार में 12 जून को लॉन्च होगा। जिसकी कीमत 40 हजार रुपये के प्राइस हो सकती है।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow