Oppo F27 Pro Plus 5G एक शानदार डिस्प्ले और दमदार कैमरा ने पापा की परियों को क्या दीवाना जाने इसकी कीमत

By

Tech Desk

Oppo F27 Pro Plus 5G स्मार्टफोन हाल ही में लॉन्च हुआ है यह अपने डिस्प्ले और कैमरा सेटअप को लेकर चर्च में बना हुआ है बताया जा रहा है कि इस स्मार्टफोन की कीमत काफी कम है, इस स्मार्टफोन को गेमिंग और फोटोग्राफी के लिए सबसे ज्यादा जाना जा रहा है।

Oppo F27 Pro Plus 5G की डिस्प्ले

Oppo F27 Pro Plus 5G स्मार्टफोन में दिए गए डिस्प्ले की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच के बड़े अमाउंट डिस्प्ले दिया गया है 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ डिस्प्ले स्क्रोलिंग और गेमिंग के दौरान बेहतर ऑप्शन है।

Also Read: Insect Killer: बारिश के दिनों में कीड़े मकोड़े करते हैं नींद हराम? घर में लगाएं ये डिवाइस, हो जाएंगे गायब!

Oppo F27 Pro Plus 5G की फीचर्स

Oppo F27 Pro Plus 5G नवीनतम एंड्रॉयड v14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है, जो आपको एक सहज और अपडेटेड यूज़र अनुभव प्रदान करता है. MediaTek Dimensity 7050 चिपसेट और 8GB रैम के साथ, यह फ़ोन दैनिक कार्यों को संभालने में सक्षम है, साथ ही गेमिंग और मल्टीटास्किंग के लिए भी उपयुक्त है।

Oppo F27 Pro Plus 5G की बैटरी

Oppo F27 Pro Plus 5G स्मार्टफोन में दिए गए बैटरी की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 48 00 एम की दमदार बैटरी दी गई है वही इस स्मार्टफोन में दिए गए चार्जर की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 65 वाट का फास्ट चार्ज दिया गया है यदि आप स्मार्टफोन को फुल चार्ज कर लेते हैं तो आप इसको 1 से 2 दिन आसानी से उसे कर सकते हैं।

Also Read: लूट लो.. 10 हजार रुपये की खरीद में मिल रहे 5G फोन्स, Amazon के सुपरस्टोर ने मचाया धमाल

Oppo F27 Pro Plus 5G की कैमरा

Oppo F27 Pro Plus 5G स्मार्टफोन में दिए गए कैमरा की बात करें तो इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 50MP Sony IMX766 में सेंसर और 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा व्हाइट सेंसर और 2 मेगापिक्सल का माइक्रो सेंसर दिया गया है वही स्मार्टफोन में दिए गए फ्रंट कैमरा की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है जो वीडियो कॉलिंग के लिए अच्छा विकल्प हो सकता है।

Oppo F27 Pro Plus 5G की कीमत

Oppo F27 Pro Plus 5G स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो इस स्मार्टफोन की कीमत 30000 से शुरुआत हो सकती है हालांकि इस स्मार्टफोन की कीमत इसके वेरिएंट पर है बताया जा रहा है।

Also Read: 9 जुलाई को 100W के साथ महंगे फोन्स की बैंड बजाने आ रहा Realme का बवाल मचा देने वाला फोन!

Tech Desk के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow