नई दिल्ली: Oppo Find N3 Flip Smartphone: जानी मानी स्मार्टफोन कंपनी ओप्पो के अगर आप यूजर्स हैं तो आपको इसका एक फ्लिप स्मार्टफोन खरीदने को मिल रहा है।जहां ग्राहकों को Oppo Find N3 Flip का फोन भारी डिस्काउंट के साथ मिल रहा हैं, जिसे आप शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट से सस्ते दाम में खरीद सकते हैं।

अगर आप इसे खरीदने का विचार बना रहे हैं तो यही एक बेस्ट मौका हैं क्योंकि इसकी सेल आज खत्म होने वाली है। इसके मिलने वाले फीचर्स आपको एक से एक दिए गए हैं। तो चलिए, जल्दी से आपको इस डिवाइस के बारे में बताते हैं।

Oppo Find N3 Flip के क्या है प्राइस और ऑफर्स

ओप्पो का यह फोन 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 99,999 रुपए हैं। जिसे Flipkart की रिपब्लिक सेल में 5% की डिस्काउंट के बाद 94,999 रुपए में खरीद सकते हैं। बैंक ऑफर के तहत इसमें 10% की छूट मिलती है इसके साथ ही बैंक ऑफर्स के तहत इसे और भी ज्यादा सस्ते दाम में बेचा जा रहा है।

वहीं इसके अलावा आपको इसमें 62,990 रुपए का बड़ा एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। जिसके जरिए आप इस हैंडसेट के दाम को और भी कम करवा सकते हैं। लेकिन इस ऑफर को पाने के लिए आपको इसके टर्म और कंडीशन पूरा करना होगा। तभी आपको इसकी कीमत और भी कम में मिलेगी।

Oppo Find N3 Flip के देखें फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

– ओप्पो के इस हैंडसेट में आप ग्राहकों को 7.82 इंच का LTPO AMOLED डिस्प्ले मिलता है।
–  जो रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज स्पोर्ट का दिया है।
– वहीं ये 2268 x 2440 पिक्सल रेजोल्यूशन में उपलब्ध हैं।
– इसके साथ ही ये मोबाइल एंड्रॉइड 13 के आधार पर रन करती है जो टच सैंपलिंग रेट 240 हर्ट्ज में है।
– प्रोसेसर के लिए इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 का प्रोसेसर दिया है।
– इसमें आपको 16 जीबी की रैम मिलती है जिसे 12 जीबी तक एक्सपैंड किया जा सकता है। वहीं इसमें 512 जीबी की स्टोरेज भी दी गई है।

– फोटोग्राफी के लिए इसमें आपको ट्रिपल रियर कैमरा का सेटअप दिया है। जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। वहीं इसमें दूसरा कैमरा 48 मेगापिक्सल का और तीसरा 48 मेगापिक्सल का दिया है।

– वहीं फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए दो कैमरा दिया है पहला 20 मेगापिक्सल और दूसरा 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है। इससे आप बेहतरीन सेल्फी क्लिक कर सकते हैं।
– बैटरी बैकअप के लिए इस डिवाइस में 4805mAh की बैटरी दी गई है, जो 67W के SuperVOOC चार्जिंग सपोर्ट में उपलब्ध है। इससे आपका फोन झटपट से चार्ज हो जाएगा।

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...