Oppo Find X7 Ultra 5G स्मार्टफोन जल्दी कर रहा है मार्केट में एंट्री, आने से पहले ही बनाया अपना दबदबा

By

Tech Desk

Oppo Find X7 Ultra 5G स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में धूम मचाने के लिए लांच किया जा रहा है बताया जा रहा है कि इससे स्मार्टफोन में प्रीमियम फीचर दिया गया है जो यूजर्स को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है सबसे अच्छी बात तो यह है कि स्मार्टफोन में कर्व डिस्प्ले दिया गया है और ब्लू लेंस जैसे सुविधा दे गई है जिसे आप लगाकर अपनी आंख को बचा सकते हैं और आप इस स्मार्टफोन को अपना बना सकते हैं तो लिए इस स्मार्टफोन से जुड़ी अन्य जानकारी पर नजर डालें।

Oppo Find X7 Ultra 5G की डिस्प्ले

Oppo Find X7 Ultra 5G स्मार्टफोन में दिए गए डिस्प्ले की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6.82 इंच का बड़ा अमाउंट डिस्प्ले मिल रहा है जो 3168 x 1440 के साथिया स्मार्टफोन आने वाला है या डिस्प्ले शानदार 120Hz रिफ्रेश रेट किसान आने वाला है स्क्रोलिंग के लिए यह काफी ज्यादा कंफर्टेबल होने वाला है।

Oppo Find X7 Ultra 5G की कैमरा

Oppo Find X7 Ultra 5G स्मार्टफोन में दिए गए कैमरा की बात करें तो इस स्मार्टफोन में चार कैमरा दिए गए हैं बताया जा रहा है जिसमें चारों लेंस 50 मेगापिक्सल के हैं में कैमरा लेंस के अलावा इसमें 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस 50 मेगापिक्सल का इसको प्लान और 50 मेगापिक्सल का स्मार्टफोन लेंस मिल रहा है वही इस स्मार्टफोन में दिए गए फ्रंट कैमरा की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Oppo Find X7 Ultra 5G की बैटरी

Oppo Find X7 Ultra 5G स्मार्टफोन में दिए गए बैटरी की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 5000 माह की दमदार बैटरी मिल रही है वही इस स्मार्टफोन में दिए गए चार्जर की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 80 वाट का फास्ट चार्ज दिया गया है जो आपके फोन को मिनट में चार्ज करके देता है और आप इस फोन को आसानी से 1 से 2 दिन तक चला सकते हैं।

Oppo Find X7 Ultra 5G की कीमत

भारतीय बाजार में, Oppo Find X7 Ultra 5G की कीमत ₹56,890 से शुरू होती है। यह निश्चित रूप से एक प्रीमियम स्मार्टफोन है, लेकिन इसकी कीमत इसके फीचर्स के हिसाब से वाजिब लगती है।

Tech Desk के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow