नई दिल्ली: OPPO K10 Sale Offer: ऑनलाइन शॉपिंग ई कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर ओप्पो का नया स्मार्टफोन खरीदने का अवसर मिल रहा है। जिसका नाम OPPO K10 हैं, अगर आप भी इस स्मार्टफोन को खरीदना की चाहत रखते हैं। तो Flipkart पर दिये जा रहे इन शानदार ऑफर्स का लाभ आप पा सकते है। तो चलिए जानते है इन बढ़िया ऑफर्स के बारे में जिसके बाद आप इन स्मार्टफोन्स को सस्ते में खरीद सकते हैं।

 

Oppo K10 के खास स्पेसिफिकेशन

इस मोबाइल में 6.59 इंच की डिस्प्ले के साथ 90Hz का फास्ट रिफ्रेश रेट सपोर्ट मिलता है। कंपनी ने इसमें Snapdragon 680 चिपसेट द्वारा संचालित किया है। साथ ही इसमें आपको 6GB और 8GB रैम का ऑप्शन मिलता है।

 

बात करें इसके कैमरा क्वालिटी की तो Oppo K10 के फोन में रियर ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है। जिसका प्राइमरी कैमरा 50MP का है। वहीं फोन के फ्रंट में आपको 16MP का सेल्फी कैमरा मिलता है। पॉवर के लिए इस स्मार्टफोन 5,000mAh की बैटरी के साथ फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी का भी सपोर्ट मिल रहा है।

 

फोन कनेक्टिविटी के लिए इसमें जीपीएस, wifi, Bluetooth, USB port और 3.5mm जैक का हैंडफोन जैसा फीचर्स को उपलब्ध कराया गया है।

 

Oppo K10 कीमत और ऑफर्स है दमदार

बात करें इसके कीमत की तो, Oppo K10 स्मार्टफोन की असल कीमत 18,999 रुपये है। लेकिन इसमें 28 प्रतिशत की छूट के बाद आपको 14,490 रुपये की कीमत पर स्मार्टफोन खरीदने का मौका मिलता है।

 

Flipkart पर कई तरह के बैंक ऑफर्स भी चल रहे हैं। अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदने के लिए kotak बैंक कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो इसपर 1 हजार रुपए की छूट पा सकते हैं। वहीं कंपनी इस स्मार्टफोन पर 11,000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट दे रही हैं। इन ऑफर्स की सुविधा लेने के बाद आप इस डिवाइस को आराम से ऑनलाइन ऑर्डर कर खरीद सकते हैं और इसका जमकर लुत्फ उठा सकते हैं।

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...