OPPO का नया स्मार्टफोन मार्केट में जल्द देगा दस्तक, स्पेशिफिकेशन जानकर झूम उठेंगे

Avatar photo

By

Adarsh Pal

नई दिल्ली OPPO Reno 12F smartphone: ओप्पो कंपनी ने अपनी रेनों 12 सीरीज को चीन में पेश कर दिया है। इसको बहुत ही जल्द भारत सहित कई दूसरे देशों में लॉन्च किया जा सकता है। बहराल अभी तक कोई ऑफिशियल तारीख नहीं बताई गई है। इससे पहले एक और मॉजल OPPO Reno 12F एफसीसी साइट में देखा गया है।

जानकारी के लिए बता दें ये इससे पहले बीआईएस, टीडीआरए, ईईसी और कैमरा एफवी 5 सर्टिफिकेशन पर भी मौजूदगी को दर्ज करा चुके हैं। चलिए इसकी ताजा लिस्ट के बारे में जानते हैं।

OPPO Reno 12F एफसीसी लिस्टिंग

चीन की जानी मानी कंपनी ओप्पो अपने ग्राहकों के लिए OPPO Reno 12F 5जी को पेश करने की तैयारी कर रहा है आने वाले इस फोन के आखिर में चुनिंदा मार्केट में पेश किया जा सकता है।

इस मोबाइल फोन को लेकर कंपनी ने अभी तक कोई भी ऑफिशियल ऐलान नहीं किया है। लेकिन कुछ सर्टिफिकेशन साइट्स पर देखा गया है। इन लिस्टिंग से स्मार्टफोन के कुछ स्पेशिफिकेशन भी सामने आए हैं।

जानें कब लॉन्च हो सकता है?

ओप्पो का अपकमिंग डिवाइस ओप्पो रेनों 11एफ 5जी के सक्सेसर के रूप में पेश किया जा सकता है। जिसे इस साल फरवरी में पेश किया गया था। जानकारी के लिए बता दें इस फोन को ओप्पो रेनों 12 सीरीज में शामिल किया जाएगा। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि ये फोन साल के आखिर तक मार्केट में आ सकता है।

जानिए जरूरी डिटेल

इस फोन को टीडीआरए लिस्टिंग पर मॉडल नंबर सीपीएच2637 से दिखाई दिया है। ये मॉजल नंबर काफी हद तक ओप्पो रेनों 12 और 12 प्रो की तरह ही लगता है। जिसको Oppo CPH2625 और CPH2629 द्वारा दिखाया गया है। इससे साफ हो गया है कि इस डिवाइस को ओप्पो रेनो 12 सीरीज के साथ में ऐड किया जाएगा।

इसके साथ में देश के मानक ब्यूरो की वेबसाइट पर इसे CPH2637 मॉडल नंबर के साथ में देखा था, जो कि देश में इसके जल्द ही लॉन्च होने का संकेत देता है। इस लिस्टिंग हैंडसेट के नाम या फिर किसी दूसरे फीचर की लिस्ट नहीं दी गई है। ऐसे में ये उम्मीद लगाई जा रही है कि इसे देश में किसी दूसरे नाम से पेश किया जाएगा।

OPPO Reno 12F 5G के स्पेशिफिकेशन

वहीं मॉडल नंबर CPH2637 वाले Oppo  स्मार्टफोन का कैमरा भी एफवी-5 प्लेटफॉर्म पर देखा जा सकता है। इस स्मार्टफोन के कैमरी की कुछ जानकारी मिली है। इस स्मार्टफोन में f/1.8 अपर्चर और 4.0mm फोकल लेंथ वाला 12.5एमपी का रियर सेंसर लगा हो सकता है। पिक्सल बिनिंग को ध्यान में रखते हुए 50 एमपी का रियर कैमरा दिया जा सकता है।

Adarsh Pal के बारे में
Avatar photo
Adarsh Pal आदर्श पाल छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त कर टाइम्सबुल मीडिया में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। कंटेंट क्रिएशन के साथ नजर से खबर पकड़ने में माहिर और पत्रकारिता में लगभग 3 साल का अनुभव। टाइम्सबुल में आने से पहले आदर्श पाल न्यूज बाइट और न्यूज चेकर हिंदी में अपनी सेवाएं दे चुके हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow