24 मई को Oppo लेकर आ रहा है 512GB वाला सबसे धाकड़ फोन, लड़कियों से नहीं हो रहा इंतजार

नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो अपने ग्राहकों को एक बार फिर से खुश करने के लिए ओप्पो रेनो 10 सीरीज को इसी महीने 24 मई को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस सीरीज के तहत ओप्पो रेनो 10, ओप्पो रेनो 10 प्रो और ओप्पो रेनो 10 प्रो + को लॉन्च किया जायेगा। कंपनी ने अपने लैंडिंग पेज पर ओप्पो रेनो 10 प्रो+ के हाई-एंड वेरिएंट के कुछ डिज़ाइन और स्पेसिफिकेशन का भी लॉन्चिंग से पहले खुलासा कर दिया है। लीक रिपोर्ट में यह भी कहा जा रहा है कि Oppo K-सीरीज़ के साथ Oppo K11x को भी लॉन्च किया जा सकता है। कथित फोन के डिजाइन रेंडर भी ऑनलाइन सामने आए हैं।

टिप्स्टर Evan Blass के मुताबिक, Oppo Reno 10 Pro+ को तीन कलर वेरिएंट- गोल्ड, ब्लैक और पर्पल कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च किया जा सकता है। लीक रिपोर्ट्स की मानें तो फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। फोन के बैक पैनल पर ओप्पो ब्रांडिंग भी होगी। हैंडसेट में आगे की तरफ एक एलईडी फ्लैश भी मिल सकता है।

टिपस्टर ने Oppo K11x नाम के एक नए Oppo K-सीरीज़ के स्मार्टफोन का डिजाइन भी शेयर किया है। स्मार्टफोन को ओप्पो K10x के अपग्रेड वर्जन के तौर पर जारी किया जा सकता है। कथित स्मार्टफोन को ग्रीन और स्काई ब्लू रंग में लॉन्च किया जा सकता है। अन्य रिपोर्ट्स की मानें तो फोन में दायें किनारे पर पावर बटन है। हालांकि, कंपनी की तरफ अभी तक आधिकारिक तौर पर Oppo K11x को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

इसी बीच, ओप्पो ने खुद ओप्पो रेनो 10 प्रो+ के प्रमुख स्पेसिफिकेशन की पुष्टि की है। इसमें पेरिस्कोप टेलीफोटो लेंस और f/2.5 अपर्चर के साथ 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा देखने को मिल सकता है। आगामी ओप्पो रेनो 10 प्रो + को 16GB रैम और 512GB तक ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ भी पेश किया जा सकता है। आपको बता दें कि ओप्पो रेनो 10 सीरीज को सबसे पहले चीन मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है।