OPPO Reno 11 ने चुराया सबका दिल, मार्केट में लॉन्च होने से पहले ही 1 लाख लोगों ने किया बुक

नई दिल्ली: Oppo Reno 11 Series Launch Date: चीनी टेक कंपनी ओप्पो अपने फैंस के लिए एक से एक धमाकेदार स्मार्टफोन को पेश कर अपने यूजर्स को रिझाती रहती हैं। दरअसल, कंपनी ने अपने नए हैंडसेट Oppo Reno 11 सीरीज को लॉन्च करने की पूरी तैयारी में है। कंपनी ने इसे ऐसा प्रीमियम डिजाइन दिया है जिसे देख आप इसके दीवाने हो जायेंगे। लॉन्च से पहले ही ओप्पो की यह सीरीज काफी सुर्खियों में छाया हुआ है। इस सीरीज की दीवानगी इस कदर है कि लॉन्चिंग से पहले ही इसकी 1 लाख यूनिट की बुकिंग हो चुकी हैं।

ओप्पो अपनी इस अपकमिंग सीरीज में अपने यूजर्स के लिए दो स्मार्टफोन Reno 11 और Reno 11 Pro को लॉन्च करेगा। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ओप्पो मॉल और JD पर इन स्मार्टफोन्स के लिए करीब 1 लाख से ज्यादा लोगों ने बुकिंग की है। जिसके लिए अभी Reno 11 के लिए बहुत ज्यादा इंट्रेस्ट दिखाया है।

Oppo Reno 11 सीरीज इस दिन होगा लॉन्च

चाइनीज सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Weibo के मुताबिक, ओप्पो का यह सीरीज 23 नवंबर को लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी अपनी ऑफिशिलय वेबसाइट पर इस सीरीज के स्मार्टफोन के डिजाइन और फीचर्स को लगातार टीज कर रही है। कंपनी का दावा है कि इस सीरीज के स्मार्टफोन से DSLR लेवल के फोटो और वीडियो क्लिक करने की कैपिसिटी साथ मिलती है।

कैमरे में साथ मिलेगा सोनी का सेंसर

Oppo Reno 11 सीरीज के दोनों ही स्मार्टफोन में यूजर्स को इस फोन के रियल पैनल में ट्रिपल कैमरा का सेटअप मिलेगा। परफॉर्मेंस के लिए इस सीरीज के हैंडसेट में Snapdragon 8+ Gen 1 SoC के प्रोसेसर के साथ LPDDR5X RAM का सपोर्ट साथ मिलेगा।

इसके अलावा ओप्पो ने इस डिवाइस को UFS 3.1 स्टोरेज के साथ दिया गया है। वहीं इस हैंडसेट को पॉवर देने के लिए इसमें 4,800mAh की बड़ी बैटरी मिलने वाली है जो 67W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।