OnePlus Nord CE 3 Lite 5G को 8,000 रुपये कम में खरीदने का मौका, मिलेगी 108MP कैमरा और 16GB रैम

Avatar photo

By

Adarsh Pal

नई दिल्ली OnePlus Nord CE 3 Lite 5G: वनप्लस के द्वारा एक घोषणा की गई है।  कंपनी अपना नोर्ड 4 लाइट स्मार्टफोन को 24 जून को पेश करेगी। आज वनप्लस के द्वारा इस स्मार्टफोन के फर्स्ट लुक को जारी किया गया है। इस स्मार्टफोन का फर्स्ट लुक आते ही वनप्लस नोर्ड 4 लाइट का पुराना वर्जन को 8 हजार रुपये कम में मिल रहा है। ऐसे में यदि आप वनप्लस स्मार्टफोन को खरीदने का सोच रहे हैं तो ये डील आपके लिए खास हो सकती है। चलिए इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G को खरीदने का मौका

बता गदें फ्लिपकार्ट पर वनप्लस का 8जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट 16,999 रुपये में कम में मिल रहा है। इसका लॉन्च पाइस फ्लैट 8 हजार रुपये कम में मिल रहा है। नॉर्ड सीई 3 लाइट 5जी को 24999 रुपये में पेश किया गया है। वहीं यदि आप फ्लिपकार्ट एक्सिस कार्ट से स्मार्टफोन को खरीदते हैं तो आपको 5 फीसदी का कैशबैक मिलेगा। फ्लिकार्ट फोन पर कोई एक्सेंस ऑफर नहीं दे रहा है।

Also Read: Insect Killer: बारिश के दिनों में कीड़े मकोड़े करते हैं नींद हराम? घर में लगाएं ये डिवाइस, हो जाएंगे गायब!

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G की खासियत

ये स्मार्टफोन 108एमपी कैमरा वाला वनप्लस का सबसे सस्ता 5जी स्मार्टफोन है। रैम और स्टोरेज के हिसाब से इसे दो कॉन्फिगरेशन 8 जीबी रैम प्लस 128 जीबी स्टोरेज और 8जीबी प्लस 256 जीबी में लॉन्च किया गया था। इसके साथ में 8जीबी वर्चुअल रैम का सपोर्ट मिलता है। जिसमें रैम 16 जीबी तक हो जाती है। फोन में 120 हर्टज रिफ्रेश रेट के साथ 6.72 इंच का एमोलेड डिस्प्ले है।

फोटोग्राफी के लिए नोर्ड सीई 3 लाइट 5जी स्मार्टफोन में तीन रियर कैमरा है, जिसमें एसआईएस के साथ 108एमपी का मेन कैमरा, 2 एमपी का डेप्थ सेंसर और 2एमपी का मैक्रो लेंस शामिल है। सेल्फी के लिए 16एमपी का कैमरा है।

Also Read: लूट लो.. 10 हजार रुपये की खरीद में मिल रहे 5G फोन्स, Amazon के सुपरस्टोर ने मचाया धमाल

इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 695जी प्रोसेसर मिलेगा और ऑक्सीजनओएस पर आधारित एंड्रॉइड 13 पर काम करता है। इस स्मार्टफोन में 67वाट की फास्ट चार्जंग के सपोर्ट के साथ में 5000mAh की बैटरी मिलेगी। कंपनी के मुताबिक ये 30 मिनट की चार्जिंग में दिनभर चल सकता है।

Adarsh Pal के बारे में
Avatar photo
Adarsh Pal आदर्श पाल छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त कर टाइम्सबुल मीडिया में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। कंटेंट क्रिएशन के साथ नजर से खबर पकड़ने में माहिर और पत्रकारिता में लगभग 3 साल का अनुभव। टाइम्सबुल में आने से पहले आदर्श पाल न्यूज बाइट और न्यूज चेकर हिंदी में अपनी सेवाएं दे चुके हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow