नई दिल्ली। अगर आप भी तपती गर्मी से छुटकारा पाने के लिए अपने बजट में कोई बढ़िया सा एसी लेने की सोच रहे हैं तो आपके लिए फ्लिपकार्ट पर अच्छा मौका दिया जा रहा है। दरअसल फ्लिपकार्ट पर महंगे एनर्जी एफिशिएंट एसी को आधे से भी कम दामों के साथ बेचा जा रहा है।

AC को 29 % की छूट के साथ लिस्ट किया गया है। Panasonic 7-in-1 कन्वर्टेबल एसी को 19 हजार रुपये तक की छूट पर घर लाने का मौका दिया जा रहा है। इस डिस्काउंट का लाभ उठाने के लिए आपको कोई डेबिट या क्रेडिट कार्ड की जरुरत नहीं होगी, बल्कि फ्लैट डिस्काउंट दिया जा रहा है।

इसके अलावा ये भी लिखा है कि एसी को एक्सचेंज ऑफर के तहत 5750 रुपये तक की छूट पर खरीदा जा सकता है। पैनासोनिक एसी में आपको 7 इन 1 कन्वर्टिबल कूलिंग मोड और एडिशनल एआई मोड जैसे कई फीचर्स मिलते हैं। ये एसी आपके रूम को मिनटों में ठंडा कर देगा।

Panasonic 7 in 1 Convertible with True AI Mode,Matter Enabled 1.5 Ton 5 Star Split Inverter AC

Panasonic 7-in-1 कन्वर्टेबल एसी AI मोड के साथ आता है, और इसे फ्लिपकार्ट से 29% के डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है। छूट के बाद ग्राहक इसे 63,400 रुपये के बजाए 44,990 रुपये में खरीदकर घर ला सकते हैं। एक्सचेंज ऑफर के तहत इस एसी को 5,750 रुपये तक की छूट के साथ खरीदा जा सकता है।

ICICI Bank के कार्ड से पेमेंट करने पर 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा है। यह बेस्ट पैनासोनिक एसी अपने स्मार्ट फीचर्स की वजह से लोगों को काफी ही ज्यादा पसंद आता है। इसमें आपको 7 इन 1 कन्वर्टिबल कूलिंग मोड और एडिशनल एआई मोड जैसा स्पेशल फीचर मिलती है। इस एसी को यूजर्स द्वारा इस 1.5 Ton AC को टॉप रेटिंग मिली है।

पैनासोनिक ऑल-इन-वन ऑटो-कन्वर्टिबल एसी अपने नियंत्रण को आसान बनाने के लिए कई स्मार्ट सुविधाओं से लैस है। यह एसी अपने पावरफुल मोड के साथ तुरंत कूलिंग भी प्रदान करता है, चाहे बाहर का तापमान कितना भी हो।

मिराआई ऐप आपको अपने स्मार्टफोन से कहीं से भी इस एसी के संचालन को नियंत्रित करने की अनुमति देता है। फास्ट कूलिंग आपके कमरे को तेजी से ठंडा करने का काम करती हैं।

ये पैनासोनिक एसी 50 डिग्री सेल्सियस की गर्मी में भी रूम को एकदम ठंडा कर देते हैं और कुछ ही देर में लोगों को ठंड भी लगनी शुरू हो जाती है। इसके अलावा यह Split AC एयर प्यूरीफिकेशन फिल्टर, डीह्यूमिडिफायर, डस्ट फिल्टर, और ऑटो क्लीन फीचर्स के साथ आते है। हाई परफॉर्मेंस वाले पैनासोनिक एसी में आपको 1टन एसी और 1.5 टन एसी और 2 टन एसी तक की क्षमता मिलती है।

Sarita Singh brings over 8 years of media experience to Timesbull.com. From crime to entertainment, her writing captivates readers. Her journey started small, then blossomed at Rajasthan Patrika, India.com,...