मात्र 194 रुपए Poco का ये जानदार फोन ! 5000 mAh की बैटरी और क्या क्या नहीं… जानें फीचर्स !

By

Vikram Singh

Poco C51: अगर आप भी ज्यादा लाइमलाइट वाले फोन की बजाय एक ऐसा फोन ढूंढ रहे हैं जो कम कीमत में आने के बावजूद भी गजब की परफॉर्मेंस दे, शानदार बैटरी बैकअप जो और ऑनलाइन वीडियो देखना और नॉर्मल गेमिंग हो जाए तो आपको एक नजर Poco के C51 फोन पर डालनी चाहिए जो इन सभी गुणों से युक्त है। अच्छी बात तो यह है कि यदि आपकी जेब में मात्र 194 रुपए रुपए भी पड़े हैं तो भी आप इस फोन को खरीद सकते हैं। आइए जानते हैं उसका तरीका तथा फोन में आने वाले सभी फीचर्स।

Poco C51 फोन में आते हैं ये गजब के फीचर्स

अगर हम Poco C51 फोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 5000 mAh की बैटरी मिल जाती है जो पूरे दिन तक लगातार चलने पर भी खत्म नहीं होती है। इसी के साथ इस बैटरी को चार्ज करनें के लिए एक 10 W का चार्जर भी मिल जाता है। बात करें यदि फोन के डिजाइन की तो इसके रियर में आपको लेदर पैटर्न में डिजाइन देखने को मिलता है। इसी के साथ एक फिंगर प्रिंट सेंसर भी मिल जाता है।

इस फोन में आपको 6.52 इंच की HD+ डिस्पले मिल जाती है जो 120 Hz का रिफ्रेश रेट देती है। यह फोन Android 13 Go एडिशन के सुपीरियर ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन होता है। जिसमें हर 2 साल में आपको सिक्योरिटी अपडेट्स भी देखने के लिए मिल जाते हैं। इस फोन में आपको 4GB रैम के अलावा 3GB वर्चुअल रैम भी मिल जाती है।

यानी कुल मिलाकर देखा जाए तो इस फोन के अंदर आपको 7Gb रैम का ऑप्शन देखने के लिए मिलता है जिससे आप ग्राफिक इंटेंसिव वाले Heavy Games भी इसमें आसानी से खेल सकते हैं। फोन को स्मूथली रन करने के लिए इसमें Helio G36 प्रोसेसर भी लगाया गया है। वही बात करें फोन के कैमरा सेटअप की तो इसके रीयर में आपको 8 MP ड्यूल कैमरा तथा फ्रंट में 5 MP कैमरा मिल जाता है।

Poco C51 फोन को इस प्रकार खरीदें मात्र 194 रुपए में

आपकी जानकारी के लिए बता दे Poco C51 फोन की वास्तविक कीमत 9,999 रुपए है लेकिन अभी आपको यह फोन फ्लिपकार्ट सेल में मात्र 5,499 का मिल रहा है। लेकिन यदि आपके पास इतना भी बजट नहीं है तो आप EMI पर भी इस फोन को खरीद सकते हैं। यह फोन आपको मात्र 194 की EMI पर मिल जाएगा। यहां आपको शुरुआती कीमत मात्र 194 देनी है तथा बाकी के पैसे आसान किस्तों में 24 महीनों में भरने होंगे।

Vikram Singh के बारे में
Vikram Singh Vikram Singh is a skilled content writer with a passion for crafting engaging and informative articles. He boasts 3 years of experience in the industry, tackling a diverse range of topics including personal finance, government schemes (Yojana), automotive news, technology trends, and the ever-evolving business landscape. Vikram's ability to adapt his writing style to cater to each subject ensures his readers receive clear and valuable information, regardless of the category. Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow