7 अप्रैल को लड़कियों की दिलो की धड़कन बढ़ाने आ रहा है तगड़ी बैटरी वाला सबसे सस्ता फोन, ओप्पो के उड़े होश

Timesbull

नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी पोको भी सैमसंग, ओप्पो, वीवो और रेडमी कंपनी से फोन की रेस में पीछे नहीं है। पोको कंपनी भी अपने ग्राहकों को खुश करने के लिए एक बाद एक हैंडसेट लेकर आ रहा है। पोको C51 (Poco C51) फोन को कथित तौर पर इसी हफ्ते 7 अप्रैल को भारत में लॉन्च किया जा सकता है। Xiaomi उप-ब्रांड ने फ्लिपकार्ट के माध्यम से देश में नए सी-सीरीज स्मार्टफोन के आने की पुष्टि की है। कंपनी का ये नया फोन 6.52-इंच डिस्प्ले और MediaTek Helio G36 SoC से लैस हो सकता है। इसके अलावा इसमें 5,000mAh की बैटरी दी जा सकती है। Poco C51 के Redmi A2+ का रीब्रांड होने की उम्मीद है।

- Advertisement -

Poco C51 Specification

Fonearena की एक रिपोर्ट में Poco C51 के लिए फ्लिपकार्ट के विज्ञापन को स्पॉट किया गया है। ऐसा प्रतीत होता है कि लिस्टिंग को ई-कॉमर्स वेबसाइट से हटा दिया गया है। लिस्टिंग के स्क्रीनशॉट से हैंडसेट के लॉन्च की तारीख और स्पेसिफिकेशन का पता चलता है। ऐसा कहा जा रहा है कि फोन को 7 अप्रैल को दोपहर 12 बजे भारत में पेश किया जायेगा।

- Advertisement -

लिस्टिंग के मुताबिक, पोको सी51 एंड्रॉयड 13 (गो एडिशन) पर काम करेगा। इसके अलावा फोन में 6.52 इंच का डिस्प्ले होगा। प्रोसेसर के तौर पर हैंडसेट में MediaTek Helio G36 SoC चिप का इस्तेमाल किया जायेगा। फोन 4GB तक रैम के साथ आएगा। 3 जीबी अतिरिक्त वर्चुअल रैम का उपयोग करके इनबिल्ट रैम को 7 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

लिस्टिंग के मुताबिक, Poco C51 में 8-मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी शामिल किया जा सकता है। स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी हो सकती है।

- Advertisement -

Poco C51 के Redmi A2+ के रीब्रांडेड वर्जन के रूप में डेब्यू करने की उम्मीद है, जिसे पिछले हफ्ते मार्च में चुनिंदा ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया गया था। वहीं दूसरी तरफ Redmi A2+ में 6.52-इंच HD+ (720 x 1,600 पिक्सल) LCD स्क्रीन है। इसमें MediaTek Helio G36 SoC के साथ 3GB तक रैम और 32GB तक ऑनबोर्ड स्टोरेज दिया गया है। इसमें 8-मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जबकि 5-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। यह 5,000mAh की बैटरी के साथ आता है।

अंत में फोन की कीमत कितनी होगी इसकी जानकरी अभी तक सामने नहीं आई है। लीक रिपोर्ट्स की मानें तो हैंडसेट को 10 हजार रुपये के अंदर पेश किया जा सकता है। असल कीमत कितनी होगी इसकी जानकारी लॉन्चिंग के बाद ही सामने आएगी।

- Advertisement -

Latest News

Share This Article