अरे गजब! ऐसे मात्र ₹5000 से कम में मिल रहा 5000mAh दमदार बैटरी वाला5G फोन, देखें ऑफर

नई दिल्ली: देश में पिछले साल शुरू हुए 5जी सर्विस से लोगों में एक से बढ़कर एक 5G हैंडसेट को खरीदने की होड़ सी लग गई है। वही मांग को देखते हुए कई कंपनियों ने अपने 5G सपोर्ट हैंडसेट को मार्केट में उतार दिया है।  हालांकि अभी 5G स्मार्टफोन की कीमतें ज्यादा है इसलिए हर कोई अपने स्मार्टफोन को खरीदना के लिए बजट नहीं होता है लेकिन आप यहां पर ऐसे ऑफर के बारे में जानकारी दे रहे हैं जिसे आप खास ऑफर में 5G स्मार्टफोन को खरीदने पर 5000 रुपये से ज्यादा की छूट पा सकते है।

ये भी पढ़ें-सफेद बालों के लिए पार्लर की जरुरत नहीं, बिना Hair Dye इन तरीकों से होंगे काले

दरअसल आप को बता दें कि जब से देश में 5 जी सर्विस शुरु हुए हैं, तो कई कंपनियों ने एक से बढ़कर एक 5G सपोर्ट हैंडसेट को लॉन्च कर दिया है, जिससे ग्राहकों में 5G हैंडसेट को खरीदने के लिए कई ऑप्सन हो गए हैं, हालांकि कीमत ज्यादा होने के वजह से लोग कम खरीद पा रहे हैं। ऐसे में यहां पर बताया जा रहा ऑफर आप के लिए अच्छा सावित हो सकता है।

फोन मेकर कंपनी पोको के Poco M4 5G पर खास ऑफर मिल रहा है, जिससे ये फोन 10 हजार रुपये के करीब कीमत पर खरीद सकते हैं। कंपनी का दावा है कि ये फोन मिडरेंज में प्रीमियम स्मार्टफोन्स आता है।

देखें Poco M4 5G की कीमत और धांसू ऑफर

ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर Poco M4 5G स्मार्टफोन 5000 रुपये से ज्यादा डिस्कांउट मिल रहा है। आप को बता दें कि फोन को खरीदन पर ग्राहकों  स्टैंडर्ड डिस्काउंट के अलावा चुनिंदा बैंक ऑफर्स का फायदा और एक्सचेंज डिस्काउंट मिल रहा है।

भारतीय मार्केट Poco M4 5G के बेस वेरियंट की15,999 रुपये है। कंपनी इस पर 28 पर्सेंट डिस्काउंट दे रही है। फ्लिपकार्ट पर 11,499 रुपये में लिस्टेड इस फोन के लिए कोटक महिंद्रा बैंक EMI लेनदेन और फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक कार्ड से पेमेेंट पर 10 पर्सेंट तक की अतिरिक्त छूट मिल रही है। ऐसे में आप को ये फोन मात्र 10,499 रुपये में पढ़ जाएगा।

Poco M4 5G पर ऐसे मिल रहा एक्सचेंज ऑफर

ऐसे ग्राहक जो मौजूदा फोन को एक्सचेंज करना चाहते हैं तो आप को एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है। अच्छी कॉडिशन और लेटेस्ट तकनीक वाला  फोन 10,950 रुपये तक का एक्सचेंज डिस्काउंट मिल सकता है। इसके साथ ही यहां पर लिस्ट किए गए जानकारी में आप को कम से कम 5,000 रुपये के करीब एक्सचेंज ऑफर मिल सकता हैय़

ये भी पढ़ें-Budget 2023: खुश हो जाएं, क्योंकि महंगे-महंगे स्मार्टफोन हुए सस्ते, सरकार ने घटा दी कस्टम ड्यूटी

देखें Poco M4 5G के स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

  • कंपनी ने Poco M4 5G में 6.58 इंच का फुल HD+ और 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ डिस्प्ले दिया है।
  •  फोन Mediatek Dimensity 700 प्रोसेसर दिया गया है। और इसका स्टोरेज माइक्रो SD कार्ड की मदद से 512GB तक बढ़ाया जा सकता है। Android 12 आधारित सॉफ्टवेयर स्किन
  • कैमरा फीचर्स की बात करें तो फोन के रियर पैनल पर 50MP प्राइमरी कैमरा सेंसर के साथ 2MP सेकेंडरी लेंस दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए Poco M4 5G में 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।
  • कंपनी ने इसमें 5000mAh क्षमता वाली बड़ी बैटरी दी गई है, जो 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।
  • इसके अलावा कंपनी ने Poco M4 5G में ऐसे ढेर फीचर्स दिए हैं, जो यूजर्स के लिए खास है।