Poco M6 Plus 5G Launching Date: अगर आप एक पोको यूजर्स हैं तो आपके लिए एक खुशखबरी हैं। दरअसल, कंपनी अगले हफ्ते भारत में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही हैं। Xiaomi के सब-ब्रांड ने Flipkart पर एक डेडिकेटेड माइक्रोसाइट के जरिए Poco के M-सीरीज हैंडसेट के आने का ऐलान किया हैं।

इस स्मार्टफोन का नाम Poco M6 Plus 5G हैं, जहां लिस्टिंग से फोन के डिजाइन और कुछ स्पेसिफिकेशन्स का पता चला है। इसमें आपको 108-मेगापिक्सल का रियर कैमरा होने की पुष्टि की गई है। अगर आप इसके बारे में जानना चाहते हैं तो आइए इसके बारे में बारीकी से बताएं।

poco 2 jpg

Read More: Unlucky Plants: बिजनेस डूबने का कारण बन सकते हैं ये अनलकी पौधे, जिंदगी को कर देते हैं बर्बाद !

Read More: 1 अगस्त से बदलने जा रहे तगड़े नियम, एलपीजी सिलेंडर से लेकर बैंक ग्राहक जान लें जरूरी अपडेट

इस दिन होगा लॉन्च

फ्लिपकार्ट पर लिस्टिंग माइक्रोसाइट से मिली जानकारी के मुताबिक, Poco M6 Plus 5G को भारत में 1 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा। लिस्टिंग में इस फोन के बैक साइड में फ्लैट एज के साथ वायलेट शेड में फोन का डुअल-टोन डिजाइन दिखाया गया है। इसमें आपको सेल्फी शूटर के लिए डिस्प्ले पर सेंटर में एक होल पंच कटआउट भी दिया है।

Poco M6 Plus 5G संभावित कीमत

वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक Poco M6 Plus 5G में रिंग एलईडी के साथ डुअल रियर कैमरा का सेटअप दिया जाएगा। जिसका प्राइमरी कैमरा जूम सपोर्ट के साथ 108-मेगापिक्सल का आएगा। इस फोन की संभावित कीमत की बात करें तो यह 15 हजार रुपये से कम में लॉन्च हो सकता है।

Read More: Ayushman Card: आयुष्मान कार्ड बनवाने के लिए ऐसे चेक करें अपनी पात्रता, बेहद आसान है तरीका

Read More: Bhojpuri Song: Akshara Singh ने अपनी गोरी – गोरी टांग दिखाकर Nirahua के बेडरूम में छुड़ाए पसीने, देखें गाना

Poco new phone jpg

Poco M6 Plus 5G के संभावित स्पेसिफिकेशन्स

इसके स्पेक्स की बात करें तो इस फोन में एंड्रॉयड 14 बेस्ड HyperOS दिया जा सकता हैं। वहीं इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.79-इंच LCD डिस्प्ले साथ मिल सकती हैं। इतना ही सेल्फी के लिए फ्रंट में 16MP का कैमरा और Qualcomm Snapdragon 4 Gen 2 का प्रोसेसर दिया जा सकता हैं। वहीं पॉवर के लिए इस डिवाइस में 5,030mAh की बैटरी और 33W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट साथ दिया गया है।

बाकी इसके स्पेसिफिकेशंस और कीमत के बारे में कंपनी के ऑफिशियल अनाउंसमेंट या फिर फोन लॉन्च होने के बाद ही पता चल सकेगा। तब तक आपको थोड़ा सा इंतज़ार करना होगा।

Jyoti Kumari is an experienced journalist. She has been in the media industry for about 5 years. She started her career with TV 100 News Channel. After this, she has also worked as a producer and anchor...