पूरे के पूरे ₹9,050 छूट में मिल रहा POCO M6 Pro 5G! तुरंत लपक लें डील

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली:POCO M6 Pro 5G Discount Offer. देश में 5G सर्विस शुरू हो गई है, हालांकि टेलीकॉम कंपनियों ने 5G प्लान को नहीं लॉन्च किया है। अगर आप भी इन दिनों फ्री में 5G डाटा अनलिमिटेड डाटा का लाभ उठाना चाहता है। जिससे जबरदस्त कम कीमत में फोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर जबरदस्त मौका मिल रहा है।

फ्लिपकार्ट पर पोको M6 प्रो 5G स्मार्टफोन को खरीदने पर जबरदस्त मौका मिला है। यहां पर बताए गए ऑफर के तहत यह फोन 6500 रुपए की फ्लैट डिस्काउंट, बैंक का ऑफर एक्सचेंज बोनस के तहत बहुत ही कम कीमत में मिल जाएगा। तो चलिए आप को इस जबरदस्त डील के बारे में बताते हैं।

POCO M6 Pro 5G पर धमाल ऑफर

ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर लिस्ट किए गए POCO M6 Pro 5G के साथ ऑफर में फ्लिपकार्ट पर 6500 रुपए की फ्लैट डिस्काउंट के बाद ₹10,499 में लिस्ट किया गया है। तो वही बैंक ऑफर में छूट हासिल कर सकते हैं, एक्सचेंज ऑफर में तो यहां पर बताया गया हैं कोई खास कंपनी का डिवाइस को एक्सचेंज करने पर पूरे 9,050 रुपए का छूट मिल सकती है। जिससे ये फोन आप को बहुत ही कम कीमत में मिल जाएगा।

POCO M6 Pro 5G के स्पेसिफिकेशन

कंपनी ने इस POCO M6 Pro 5G फोन में बजट में रखते हुए खास ख्याल रखा है, जिसमें 6.79 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले है, जो बेहतरीन विजुअल अनुभव प्रदान करता है। इसका डिजाइन स्लिम लगता है।

कैमरे सेटअप के मामले में, POCO M6 Pro 5G में एक प्रीमियम कैमरा मिलता है, जो 50 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर, 2 मेगापिक्सल मैक्रो सेंसर और 8 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा शामिल है।

इसके साथ ही, यह 6 जीबी रैम और 128 जीबी रोम के साथ आता है, फोन से हाई परफॉर्मेंस और बेहतरीन गेमिंग अनुभव के लिए इसमें स्नैपड्रैगन 4 जेन 2 प्रोसेसर लैस किया गया है।

यह डिवाइस एक 5000 mAh बैटरी के साथ आता है, जिससे लंबे समय तक इस्तेमाल किया जा सकता है।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow