10,000mAh बैटरी और 33W फास्ट चार्जिंग के साथ आ रहा Poco Pad 5G टैबलेट, जानिए कीमत

Avatar photo

By

Adarsh Pal

नई दिल्ली Poco Pad 5G tablet: Poco Pad 5G एक बार फिर से जोरो से चर्चा हो रही है। ये कंपनी के पिछले महीने पेश किए गए पोको पैड का 5जी वर्जन है। जिसे कंपनी ग्लोबल लेवल पर पेश करने जा रही है।

लेकिन इसके साथ में ये भी देश में लॉन्च होगा कि इसे 5जी वर्जन में कंपनी क्या स्पेशिफिकेशन मिल सकते हैं। इसकी लेकर कयास लगाएं जा रहे हैं कि टैबलेट काफी जल्द भारत में पेश किया जा सकता है। क्यों कि इस ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्डस का सर्टिफिकेशन मिल चुका है। जानिए नया अपडेट

पोको पैड का 5जी वर्जन देश में पेश हो सकता है। पोको पैड को कंपनी ने अपने पहले टैबलेट के रूप में पिछले महीने ही पेश किया गया था। पोको पैड 5जी अब कंपनी देश में पेश करने की तैयारी कर रही है। टैबलेट के स्पेशिफिकेशन को बीआईएस पर स्पॉट किए गए हैं। टैबलेट का मॉडल नंबर 24074PCD2I है। इसके साथ में इसके संभावित फीचर्स के बारे में जानते हैं।

Poco Pad 5G में 12.1 इंच का एलसीडी डिस्प्ले देखने को मिलता है। इसमें 120 हर्टज का रिफ्रेश रेट भी मिलेगा। इसमें 600 निट्स की पीक ब्राइटनेस देखने को मिल सकती है। टैबेलटे में डीसी डिमिंग फीचर भी हो सकता है। जो कि आपकी आखों को बुरे प्रभाव से रोकेगा।

प्रोसेसिंग की बात करें तो टैबलेट में स्नैपड्रैगन 7 एस जेन 2 देखने को मिल सकता है इसके साथ में 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज की पेअरिंग देखने को मिल सकती है। इसके साथ में माइक्रोएसडी कार्ड का सपोर्ट दिया जा सकता है। जिससे स्टोरेज को भी बढ़ाया जा सकेगा।

कैमरे की बात करें तो इसके फ्रंट और बैंक साइट में 8 एमपी का सेंसर दिया जा सकता है। फोन को चलाने के लिए 10,000mAh बैटरी मिलती है जोकि 33 वाट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। ये स्मार्टफोन Android 14 आधारित HyperOS पर काम करेगा।

Adarsh Pal के बारे में
Avatar photo
Adarsh Pal आदर्श पाल छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त कर टाइम्सबुल मीडिया में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। कंटेंट क्रिएशन के साथ नजर से खबर पकड़ने में माहिर और पत्रकारिता में लगभग 3 साल का अनुभव। टाइम्सबुल में आने से पहले आदर्श पाल न्यूज बाइट और न्यूज चेकर हिंदी में अपनी सेवाएं दे चुके हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow