कम दाम में आ गया ये 20000mAh बैटरी वाला धाकड़ पावर बैंक, एक साथ करें तीन डिवाइस चार्ज!

Ajeet Kumar
Portronics Luxcell Bind 20K power bank

नई दिल्ली: Portronics Luxcell Bind 20K power bank. आज के समय में लोगों के लिए ऐसे कई प्रकार के गैजेट जरुरी हो गए है, जिसके बिना काम नहीं चलता है, तो वही स्मार्टफोन, टैबलेट, आईफोन, ऐंड्रॉयड फोन, ब्लूटूथ, स्पीकक, इयरबड्स आदि जैसी डिवाइस को चार्ज करने के लिए जरुरी नहीं हैं कि आप को हर जगह पॉवर सॉकेट मिल जाए है, जिससे बड़ा काम की चीज  पावर बैंक होती है।

- Advertisement -

इस समय कई यूजर्स  पावर बैंक को यूज करते है, जिससे हम आप के लिए जबरदस्त खासियत से लैस और बड़ी  पावर बैंक की जानकारी लाए है, जिसकी कीमत काफी कम हैं और इससे कई डिवाइस को चॉर्ज किया जा सकता है। यहां पर आप के लिए  लेटेस्ट फास्ट चार्जिंग पावर बैंक Luxcell Bind 20K के बारे में जानकारी लाए है।

Luxcell Bind 20K के ऐसे है जबरदस्त फीचर्स

कंपनी ने Luxcell Bind 20K चार्जिंग पावर बैंक को ग्राहकों के लिए खास तौर पर बनाया है, जिससे पावर बैंक 20000mAh का है। कंपनी ने इसे बेहद अफोर्डेबल प्राइस पर लॉन्च किया है। इसकी कीमत केवल 1499 रुपये है।

- Advertisement -

तो वही इसे BIS यानी ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड ने भी सर्टिफाइ किया है, जिससे ये पावर बैंक शॉर्ट सर्किट, ओवरहीटिंग, ओवर वोल्टेज और ओवर करेंट जैसी समस्याओं में बचा रह सकता है।

पावर बैंक का डिजाइन भी काफी स्लीक है। इसमें कंपनी बटन के साथ एलईडी इंडिकेटर भी दे रही है। तो वही इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें आप को बताते हैं।

- Advertisement -
  • नए पावर बैंक में 20000mAh की बैटरी ऑफर कर रही है।
  • यह बैटरी फुल होने पर एक साथ तीन डिवाइसेज को चार्ज कर सकते है।
  • इसमें कंपनी दो बिल्ट-इन केबल- iOS डिवाइस के लिए 8-पिन केबल और ऐंड्रॉयड डिवाइस के लिए टाइप-C केबल दे रही
  • है।
  • कंपनी ने इसमें अडिशनल डिवाइस को चार्ज करने के लिए फुल साइज यूएसबी टाइप-A पोर्ट दिया गया है।

यूजर्स इस नए पावर बैंक से आप अपने टैबलेट, आईफोन, ऐंड्रॉयड फोन और ब्लूटूथ वाले इयरबड्स के लिए कर सकते हैं, तो वही  फ्लाइट अप्रूव्ड स्टेटस के साथ आता है। यानी इसे आप अपनी हवाई यात्रा में भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

Share This Article