13 जून को भौकाल काटेगा Oppo F27 Series, फीचर्स में iPhone 15 को देगा टक्कर

Avatar photo

By

Adarsh Pal

नई दिल्ली Oppo F27 Series launch date: ओप्पो सीरीज इस महीने देश के मार्केट में आने वाली है। ओप्पो की इस सीरीज में इस बार तीन स्मार्टफोन ओप्पो एफ27, ओप्पो एफ27 प्रो और ओप्पो एफ27 प्रो प्लस पेश हो सकते हैं।

वहीं ओप्पो एफ27 प्रो प्लस में कंपनी IP69 रेटिंग देगी, जो कि iPhone 15, Samsung Galaxy S24 Ultra जैसे स्मार्टफोन में नहीं मिलती है। यहीं नहीं इस सीरीज के सभी मॉडल वीगन लेद बैक पैनल के साथ में आ सकते हैं।

आ गई लॉन्च की तारीख

ओप्पो एफ27 सीरीज के टॉप मॉडल का पोस्टर टिप्सर मुकुल शर्मा ने अपने एक्स अकाउंट पर शेयर किया है कि जिसमें सीरीज की लॉन्च डेट भी दी गई है। ओप्पों के इस स्मार्टफोन सीरीज 13 जून को आ जाएगी।

मुकुल शर्मा ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में बताया कि इस सीरीज के तीनों फोन IP66, IP68 और IP69 रेटिंग के साथ में आ सकते हैं। शेयर किए गए पोस्ट में Oppo F27 Pro+ का डिजाइन देखा जा सकता है।

Oppo F27 Pro प्लस का बैक पैनल रियलमी 12 प्रो सीरीज की तरह लगता है। स्मार्टफोन के बैक में सर्कुलर कैमरा डिजाइन दिया गया है। इसके साथ में इसमें वीगन लेदर वाला बैक पैनल देखा जा सकता है। ओप्पो की इस सीरीज को चीन में पेश किया जा चुका है। इसके A3 सीरीज के रीब्रांड मॉडल के तौर पर देश में लॉन्च कर सकती है। ओप्पो A3 प्रो में भी IP69 रेटिंग दिया गया है।

इन फीचर्स से होंगा लैस

रिपोर्ट के मुताबिक Oppo F27 Pro और Oppo F27 Pro+ में MediaTek Dimensity 7050 प्रोसेसर दिया जा सकता है। इसके साथ में फोन में 12जीबी तक रैम सपोर्ट दिया जा सकता है।

इस स्मार्टफोन सीरीज डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ में आ सकती है। इसमें 64एमपी का मेन कैमरा और 2 एमपी का सिकेंडरी कैमरा दिया जाएगा। इसके अलावा स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी और 67W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग का फीचर मिल सकता है।

Adarsh Pal के बारे में
Avatar photo
Adarsh Pal आदर्श पाल छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त कर टाइम्सबुल मीडिया में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। कंटेंट क्रिएशन के साथ नजर से खबर पकड़ने में माहिर और पत्रकारिता में लगभग 3 साल का अनुभव। टाइम्सबुल में आने से पहले आदर्श पाल न्यूज बाइट और न्यूज चेकर हिंदी में अपनी सेवाएं दे चुके हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow