108MP कैमरे वाले फोन की कीमतें हुईं धड़ाम! बंपर ऑफर में सिर्फ इतने में मिल रही डील

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली:Realme C53. स्मार्टफोन खरीदारी करने वाले ग्राहकों के लिए जबरदस्त ऑफर आते रहते हैं। जिससे फोन खरीदने पर भारी सेविंग हो सकती है। अगर आप भी रियलमी कंपनी के डिवाइस को पसंद करते हैं। जिससे ऑफर की तलाश में है तो आपको यह जबरदस्त फोन सिर्फ 8,999 रुपए से भी कम कीमत में मिल रहा है। दरअसल हम यहां पर बात कर रहे हैं जैसी खासियत से लेस आने वाला रियलमी c53 के बारे में

रियलमी c53 को कंपनी खासतौर पर कम कीमत वाले ग्राहकों के लिए बनाया है, जिसमें 5000mAh की बैटरी, Unisoc T612 चिपसेट, 108 मेगापिक्सल का मेन कैमरा सी खासियत में आने वाला फोन कंपनी अपनी सुपर प्राइसिंग डील में  बेहद कम कीमत में खरीदने का मौका दे रही है। रियलमी का यह फोन दो कलर ऑप्शन- चैंपियन गोल्ड और चैंपियन ब्लैक में आता है।

Also Read: Insect Killer: बारिश के दिनों में कीड़े मकोड़े करते हैं नींद हराम? घर में लगाएं ये डिवाइस, हो जाएंगे गायब!

Realme C53 कीमत और ऑफर

Realme C53 को खरीदने का जबरदस्त मौका मिल रहा है, जिससे यहां पर रियलमी अपनी सुपर प्राइसिंग डील  खरीदने का मौका दे रही है। आप को बता दें कि Realme C53 के 4जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले मॉडल की कीमत 8,999 रुपये है। सुपर प्राइसिंग डील में आप इसे 500 रुपये के बैंक डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं, तो वही अन्य ऑफर MobiKwik से आपको 1 हजार रुपये तक का फायदा हो सकता है।

काफी दमदार है Realme C53 के फीचर और स्पेसिफिकेशन

ग्राहकों को फोन में 1600 x 720 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.74 इंच का एचडी+ LCD पैनल स्कीन मिल रही है। मिनी कैप्सूल वाला यह डिस्प्ले 90Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। इस डिस्प्ले का पीक ब्राइटनेस लेवल 560 निट्स तक का है।

Also Read: लूट लो.. 10 हजार रुपये की खरीद में मिल रहे 5G फोन्स, Amazon के सुपरस्टोर ने मचाया धमाल

दमदार प्रोसेसिंग के लिए प्रोसेसर के मामले में के तौर पर फोन में आपको Mali G57 GPU के साथ Unisoc T612 चिपसेट लगा है, इस फोन 6जीबी तक की LPDDR4x रैम और 128जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज से लैस है। साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस यह फोन ऐंड्रॉयड 13 पर बेस्ड Realme UI T Edition पर काम करता है।

फोटोग्राफी के लिए फोन में कमाल का कैमरा दिया है, जिस में एलईडी फ्लैश के साथ 108 मेगापिक्सल का मेन कैमरा दिया गया है। वहीं, सेल्फी के लिए कंपनी इस फोन में 8 मेगापिक्सल का एआई सेल्फी कैमरा ऑफर कर रही है।

तो वही फोन के अन्य खासियत जैसे बैटरी की बात करें तो फोन को पॉवर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है। यह बैटरी 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग का ऑप्सन मिल रहा है।

Also Read: 9 जुलाई को 100W के साथ महंगे फोन्स की बैंड बजाने आ रहा Realme का बवाल मचा देने वाला फोन!

कनेक्टिविटी के लिए फोन में ड्यूल सिम, 4G, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और 3.5mm हेडफोन जैक जैसे ऑप्शन दिए गए हैं।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow