Prime Day Sale On Split AC: जब भी बारिश आती हैं मौसम तो सुहावना हो जाता हैं लेकिन उमस इतनी ज्यादा हो जाती हैं कि इससे छूटकारा पाना मुश्किल सा हो जाता हैं।

अगर आप भी ऐसे मौसम में गर्मी से राहत पाना चाहते है तो आपके लिए Split AC काम आ सकती हैं। आप ग्राहकों को अमेजन की प्राइम डे सेल पर स्प्लिट एसी बंपर डिस्काउंट के साथ खरीदने के लिए ऑफर किए गए है।

Read More: मात्र 1204 रुपये महीने की ईएमआई पर Bajaj Freedom 125 Cng बनाएं दिल की रानी, ऑफर देख मची लूट

Read More: 1 लाख रुपये से अधिक महीने की सैलरी चाहिए तो इस नौकरी के लिए करें तुरंत करें अप्लाई, कल है आखिरी मौका

जहां आप Haier, Whirlpool और Daikin जैसी ब्रांडेड एसी को सिर्फ आज तगड़े डिस्काउंट में खरीद सकते हैं। आइए, आपको इन एसी के बारे में फटाक से बताएं जहां आप इन्हें खरीदकर हजारों रुपयों की बचत कर सकते हैं।

Haier Ac jpg

Haier 1.5 Ton 3 Star Inverter Split AC

लिस्ट के पहले एसी की बात करें तो Haier का एयर कंडीशनर मौजूद हैं। जिसकी कीमत 60,000 रुपये है लेकिन, सभी इस मॉडल को कंपनी 43% की बड़ी छूट में खरीददारी के लिए उपलब्ध करा रही है।

आप इस एसी को फ्लैट डिस्काउंट के साथ सिर्फ 33,990 रुपये में खरीद सकते हैं। कंपनी की मानें तो यह एसी 54 डिग्री सेल्सियस के टेम्प्रेचर पर रूम को खूब चिल्ड कर देता है। जो आपको लॉन्ग एयर थ्रो की सुविधा के साथ मिल रहा है।

Read More: Sawan 2024 : इस बार का सावन का महीना होगा खास, बन रहा है विशेष योग, जानें शुभ मुहूर्त, पूजन विधि और उपाय

Read More: Money Plant: आ जायेंगे सड़क पर! मनी प्लांट लगाते समय ना करें ये 5 गलतियां, खाली हो जाती है तिजोरी

Whirlpool 1.5 Ton 3 Star Inverter Split AC

Whirlpool का यह 1.5 टन वाला एसी आप ग्राहकों को अमेजॉन की सेल में 31990 रुपए की कीमत में खरीदने को मिल रहा है। जिसकी असल कीमत 62000 में लिस्टेड की गई है।

वहीं इसके फीचर्स की बात की जाए तो इसमें आपको एचडी फिल्टर का फीचर दिया हैं। इसके अलावा ये एयर कंडीशनर Convertible 4-in-1 Cooling Mode के साथ आता हैं। जो उमस भरी गर्मी को गायब कर शानदार ठंडक प्रदान करता हैं।

1.5 ton split AC 1 jpg

Daikin 1.5 Ton 5 Star Inverter Split AC

डैकिन का यह एसी 5स्टार की रेटिंग के साथ आता है जिसे अमेजॉन की सेल में 32% की छूट पर 45490 रुपए में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है लेकिन बात करें इसकी असल कीमत की तो इसका प्राइस 67,200 रुपये में मौजूद मिल रहा है।

वहीं कंपनी इस एसी के कंप्रेसर पर 10 साल की वारंटी दे रही है। जो 54 डिग्री सेल्सियस पर भी आपको बढ़िया कूलिंग देता हैं। यानी ये आपके लिए किसी शानदार दिल से काम नहीं है जिसका आपको जल्द से मौका उठाने ना चाहिए क्योंकि यह डील आपको रात 12 बजे तक ही उपलब्ध मिल रही है।

Jyoti Kumari is an experienced journalist. She has been in the media industry for about 5 years. She started her career with TV 100 News Channel. After this, she has also worked as a producer and anchor...