Realme 10 Pro पर 18 हजार की छूट, मिल रहा मौका सस्ते में खरीदने का, लड़कियां तो दौड़ पड़ी

नई दिल्ली, Realme 10 Pro on Discount: अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे है तो इस समय फ्लिपकार्ट पर जबरदस्त सेल चल रही है। फ्लिपकार्ट एक बार फिर से Electronic Sale के साथ वापस आ गया है। हर बार की तरह इस बार भी सेल के दौरान कई ब्रांड के स्मार्टफोन को बेहद ही सस्ते दाम में बेचा जा रहा है। आपको कम बजट में शानदार फीचर्स वाले प्रीमियम हैंडसेट सेल में उपलब्ध कराए गए हैं।

हालांकि सेल को लेकर ग्राहक भी काफी उत्साहित रहते है। आज हम आपको Realme 10 Pro का ब्यूटीफुल और टिकाऊ फोन पर मिल रहे ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसके बाद आप इसे कम कीमत में अपने घर खरीद कर ला सकते हैं। तो आइए इस पर मिलने वाली डील्स के बारे में डिटेल के साथ जानें। ध्यान रहे इस सेल का लाभ आप केवल 31 जनवरी तक ही उठा सकते हैं।

ये भी पढ़े – रश्मिका मंदाना के साथ बचपन में हुआ था ये हादसा, इसके बाद बंद कमरे में घंटों रोती थी

Realme 10 Pro 5G के फीचर्स क्या कुछ है

इस मोबाइल के फीचर का जिक्र करें तो आपको इसमें 6.7 इंच की स्क्रीन डिस्प्ले देखने को मिलती है। जो 120Hz के रिफ्रेश रेट में आपको एंड्राइड 13 का ऑपरेटिंग सिस्टम भी मिल रहा है। इसके साथ ही इसमें यूजर्स को दो वेरिएंट का स्टोरेज मिलता है जिसे 8GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज मिलती है। और दूसरी 6GB रैम और 128GB की स्टोरेज भी प्राप्त मिलती है।

ये भी पढ़े – Sukanya Samriddhi Yojna के तहत बेटियों को मिलेगा फायदा, ऐसे आवेदन की जानें प्रक्रिया

बैटरी और कैमरा है शानदार

वहीं बात करें इसके कैमरा क्वालिटी की तो इसमें आपको बैक साइड की ओर ट्रिपल कैमरा का सेटअप मिलता है। जिसमें 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा देखने को मिलता है। साथ ही इसमें दो अन्य कैमरे भी मौजूद मिलते है। इसके अलावा सेल्फी क्लिक करने के लिए फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा भी शामिल किया गया है। फोन पॉवर के लिए आपको इसमें 5000mAh की दमदार बैटरी देखने को मिलती है। जो 67 वॉट के फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट भी करता है। जिससे आप इस फोन को फास्ट चार्ज कर कई घंटो तक इस्तेमाल कर सकते हैं।

क्या कुछ ऑफर शामिल किए गए है जानिए

बात करें इस स्मार्टफोन के कीमत की तो इसकी कीमत 22,999 रूपये है। जिसे 13 प्रतिशत डिस्काउंट के बाद 19,9999 रूपये में उपलब्ध कराया गया है। इसके ऑफर्स की बात करें तो इसमें federal और HSBC Bank कार्ड से 10 फीसद का डिस्काउंट मिल रहा है। इसके साथ ही flipkart Axis Card से 5 प्रतिशत का कैशबैक भी मिल रहा है। इसके अलावा 3000 रूपये का अलग से डिस्काउंट कूपन भी मिल रहा है। इतना ही नहीं इसपर पुराने फोन के बदले 18,500 रूपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है।

Realme 9i 5G पर चल रहे ऑफर्स

Realme 9i फोन की कीमत की बात करें तो इसके दो वेरिएंट उपलब्ध है। जिसके 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 14930 रूपये है। वहीं दूसरे वेरिएंट की कीमत 16,999 रूपये की है। जिसे आप ऑनलाइन प्लेटफार्म पर बैंक ऑफर, कैशबैक और एक्सचेंज बोनस के जरिए कम दाम में खरीद कर इसका भरपूर लाभ उठा सकते हैं। साथ ही फोन के अलावा होम अप्लायंस, एसेसरीज, फैशन, कपड़े आदि सस्ते कीमत में उपलब्ध किए गए हैं। जिन्हें आप आराम से ऑनलाइन खरीद सकते हैं लेकिन ये ऑफर आखिर 31 जनवरी तक ही सीमित है,जिसका फायदा आप अभी उठा सकते हैं।