1.50 लाख लोगों की पसंद बनने वाला फोन हुआ 5000 रुपए सस्ता, फ्लिपकार्ट शॉपिंग यूजर्स हुए खुश

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Realme 12 Pro 5G On Sale: अगर आप 25,000 रुपये से कम में एक अच्छा फोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए एक अच्छी न्यूज हैं जहां आप कस्टमर्स को Realme 12 Pro 5G खरीदने को मिल रहा है।

- Advertisement -

इस समय यह फोन फ्लिपकार्ट पर बम्पर डिस्काउंट मिल रहा है। जब इस सीरीज के स्मार्टफोन लॉन्च हुए थे तब इसे काफी जबरदस्त रिस्पांस मिला था। जब कंपनी ने पहली सेल में 1.50 लाख से ज्यादा फोन को बेचें थे। आइए, आपको बताते हैं Realme 12 Pro 5G पर क्या कुछ ऑफर्स मिल रहे हैं।

Realme 12 Pro 5G के कीमत और डिस्काउंट ऑफर्स

इसके कीमत की बात करें तो इसके 8GB रैम वाले वेरिएंट को 25,999 रुपये में लॉन्च किया गया था। जिसे अभी Flipkart पर इस वक्त 4,000 रुपये के डिस्काउंट में बेचा जा रहा हैं। जिसके बाद इसकी कीमत 21,999 रुपये की हो जाती है।

- Advertisement -

इसके साथ ही Axis और HDFC बैंक कार्ड से आप 1000 रुपये की छूट है। वहीं पुराना फोन एक्सचेंज करने पर भी 15,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है। यानी आप ऑफर्स के तहत इस फोन के दाम को और भी काम करवा सकते हैं। इसकी खरीदारी आप Flipkart से ऑनलाइन ऑर्डर कर परचेज कर सकते हैं।

Realme 12 Pro के जानें स्पेसिफिकेशन

– इस हैंडसेट में आपको 6.7 इंच के कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले साथ मिलती हैं।
– इसका डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट सपोर्ट यानी फुल एचडी प्लस (FHD+) रेजोल्यूशन में मिलता है।
– इस डिवाइस में 5000mAh की दमदार बैटरी और 67W फास्ट चार्जिंग फीचर को सपोर्ट में हैं।
– ये Android 14 पर बेस्ड Realme UI ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा।
– इसमें आपको Qualcomm Snapdragon 6 Gen का तगड़ा प्रोसेसर मिलता है।
– इस स्मार्टफोन में आपको 50MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप साथ मिलता हैं। वहीं सेल्फी के लिए इसके फ्रंट में आपको 16MP का कैमरा दिया गया है। इससे आप बढ़िया फोटोज क्लिक कर सकते हैं।

- Advertisement -

 

- Advertisement -

Latest News

Share This Article