Realme 12 Pro Plus 5G स्मार्टफोन को हाल ही में किया गया है लॉन्च, जाने की कीमत

By

Tech Desk

Realme 12 Pro Plus 5G भारतीय बाजार में धूम मचाने वाला एक दमदार स्मार्टफोन है। यह फोन शानदार डिस्प्ले, दमदार बैटरी और बेहतरीन कैमरा सेटअप के साथ आता है। आइए, इसके विभिन्न फीचर्स पर करीब से नजर डालते हैं:

Realme 12 Pro Plus 5G की डिस्प्ले

Realme 12 Pro Plus 5G स्मार्टफोन मटेरियल डिस्प्ले की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच का सुपर आमोद डिस्प्ले मिल रहा है स्मार्टफोन में बेहतरीन कलर रिप्रोडक्शन बॉक्स और शानदार ड्यूरिंग मिल रहा हैडिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है।

Also Read: Insect Killer: बारिश के दिनों में कीड़े मकोड़े करते हैं नींद हराम? घर में लगाएं ये डिवाइस, हो जाएंगे गायब!

Realme 12 Pro Plus 5G की बैटरी

Realme 12 Pro Plus 5G स्मार्टफोन में दिए गए बैटरी की बात करें 4500 mAh की दमदार बैटरी दी गई है स्मार्टफोन में 65 वाट का फास्ट चार्जिंग दिया गया है या फोन आपके स्मार्टफोन को 25 से 30 मिनट में फुल चार्ज कर देता है और आप स्मार्टफोन को आसानी से चला सकते हैं।

Realme 12 Pro Plus 5G की कैमरा

Realme 12 Pro Plus 5G स्मार्टफोन में दिए गए कैमरा की बात करो तो इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियल कैमरा सेटअप दिया गया है इस कमेंट सेंसर 108 मेगापिक्सल का है जो शानदार फोटोग्राफी के लिए चर्चा में है और 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का माइक्रो लेंस दिया गया है सेल्फी कैमरा की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है जो वीडियो कॉलिंग के लिए काफी अच्छी है।

Also Read: लूट लो.. 10 हजार रुपये की खरीद में मिल रहे 5G फोन्स, Amazon के सुपरस्टोर ने मचाया धमाल

Realme 12 Pro Plus 5G की कीमत

Realme 12 Pro Plus 5G स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो इस स्मार्टफोन की कीमत अभी बताई नहीं गई है लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि इस स्मार्टफोन की कीमत 25000 से लेकर 30000 के बीच में हो सकता है।

Tech Desk के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow