Realme 13+ 5G : आज भारतीय बाजार में नई-नई टेक्नोलॉजी से लेस शानदार 5G स्मार्टफोन लांच हो चुके है जिनकी डिमांड दिन पे दिन बढ़ती ही जा रही हैं। मार्केट में आज कई तरह के शानदार फीचर्स और कैमरा क्वालिटी वाले 5G स्मार्टफोन आ गए है जिनका क्रेज भी धीरे-धीरे बढ़ गया है। रियलमी कंपनी भी इन दिनों भारतीय बाजार में काफी प्रचलित हो गई है जो ग्राहकों के लिए सस्ते बजट फ्रैंडली स्मार्टफोन को लांच कर रही है।

रियलमी कंपनी ने अपनी रियलमी 13 प्रो सीरीज को पिछले महीने ही लांच किया है जिसे ग्राहक काफी पसंद कर रहे है। इसी सीरीज का अब एक और नया 5G स्मार्टफोन Realme 13+ 5G स्मार्टफोन को भारत में लांच करे की तैयारी हो रही है जिसे जल्द ही भारतीय बाजार में एंट्री मिलने वाली है। इस स्मार्टफोन का चार्मिंग लुक और मॉडर्न जमाने के नई टेक्नोलॉजी वाले शानदार फीचर्स हर किसी युवा पीढ़ी को इसकी और आकर्षित करने वाले है।

Realme 13+ 5G स्पेसिफिकेशन 

TENAA साइट की रिपोर्ट से आई जानकारी के मुताबिक इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें आपको 6.67 इंच का FHD+ अमोलेड डिस्प्ले मिलने की उम्मीद है जो 120Hz के रिफ्रेश रेट का स्पोर्ट करेगी। इस स्मार्टफोन के परफॉर्मन्स की बात करे तो इसमें मीडियाटेक डाइमेंशन 7300 SoC प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है जिसमे आप हेवी एप्लीकेशन को भी चला सकते है।

Read More : आइफोन लेने वालों की लगी लॉटरी! सस्ते में बिक रहे लेटेस्ट और पुराने iphones, फटाफट यहां करें ऑर्डर!

Realme 13+ 5G कैमरा और बैटरी 

रियलमी 13+ 5G स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी की बात करे तो इसमें आपको 50MP का प्राइमरी कैमरा साथ में 2MP का सेकंडरी कैमरा दिया जा सकता है वही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 16MP का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। इस स्मार्टफोन की बैटरी की बात करे तो इसमें आपको 4880mAH या 5000mAH की बैटरी के साथ पेश किया जाएगा जो फ़ास्ट चार्जिंग का स्पोर्ट करेगी।

Realme 13 5G 2 jpg

Realme 13+ 5G कीमत 

बताया जा रहा है की ये रियलमी 13+ 5G स्मार्टफोन भारतीय बाजार में 4 वेरिएंट में लांच होने वाला है जिसमे आपको 6GB + 128GB, 8GB + 256GB, 12GB + 512GB और 16GB + 1TB वेरिएंट मिलने वाले है जिसकी कीमत भी आपको अलग-अलग मिलने वाली है। इस स्मार्टफोन के 6GB रेम और 128GB वेरिएंट की कीमत 15000 रुपये से कम हो सकती है।

Read More : महिंद्रा की 5-डोर वाली थार की तगड़ी एंट्री 15 अगस्त को होगी, हर कोई इसके बाहुबली लुक और फीचर्स को देख कर रहा इसका इंतजार

Read More : मात्र 699 में खरीदें ब्रांडेड Earbuds, मिलेगी शानदार साउंड क्वालिटी, पसीने से भी नहीं होगा खराब