बजट रखें तैयार! सामने आई Realme 13 Pro रैम और स्टोरेज जैसी बड़ी खासियत, जानिए लॉन्चिंग

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली:Realme 13 Pro. स्मार्टफोन सेगमेंट में सबसे धाकड़ कंपनी रियलमी जब भी कोई अपने स्मार्टफोन को लॉन्च करती है। तो धामल ही करती है। तो वही कंपनी ने हाल इस साल की शुरुआत में दो ऐसे स्मार्टफोन की पेश किए थे जो कम बजट में धमाकेदार खासियत मिली थी। हम यहां पर बात करें रहे है, Realme 12 Pro और Realme 12 Pro+ स्मार्टफोन  के बारे में अब बताया जा रहा है कि उनने अपग्रेडेड वर्जन को लांच किया जा सकता है।

जिसके बारे में हाल ही में कई खासियतें सामने आईं है। मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि इन नए स्मार्टफोन को चीन के साथ इंडियन मार्केट में भी लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी रियलमी 13 सीरीज के इंडियन मॉडल में ऐसी कई धमाकेदार सा खासियत दे सकती है जिनकी लीक जानकारी सामने आई है। तो चलिए आपको बताते हैं रैम, स्टोरेज, वेरिएंट, कलर और कैमरा स्पेसिफिकेशन के बारे में…

Realme 13 Pro इंडियन वेरिएंट रैम व स्टोरेज ऑप्शन

मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा हैं, कि Realme 13 Pro में कई ऐसी खासियत होगीं जो यूजर को काफी पंसद आ सकती है, जिससे  Realme 13 Pro को चार RAM व स्टोरेज वेरिएंटस में तो आएगा ही बल्कि इसमें 8GB RAM और 128GB स्टोरेज मॉडल के साथ 8GB RAM और 256GB की स्टोरेज देखने को मिलेगी।

जिसमें 12GB की रैम के साथ दो स्टोरेज ऑप्शन 256GB व 512GB मिलेंगे। यानि की स्टोरेज को लेकर यूजर को परेशानी नहीं होने वाली है।  कंपनी इस Realme 13 Pro तीन कलर वेरिएंट्स जैसे Monet Gold (8GB+128GB, Monet Purple (8GB+128G/256GB, 12GB+256GB/512GB और Sky Green (12GB+256GB/512GB में लॉन्च कर सकती है।

Realme 13 Pro+ वेरिएंट में ये होगी खासियतें

Realme 13 Pro+ में भी इसके 13 Pro की तरह ही रैम व स्टोरेज दी जा सकती है, कंपनी इसके अलावा स्मार्टफोन में नया 50MP 3X periscope कैमरा दिया जा सकता है।

जानिए कब होगी Realme 13 Pro series लॉन्च

Realme 13 Pro series इस माह चीन में पेश की जा सकती है। हालांकि, अभी कंपनी के द्धारा ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है। तो जैसा की आप को पहले बताया हैं कि  Realme 12 Pro और Realme 12 Pro+ स्मार्टफोन के नए फोन अपग्रेडेड वर्जन होगें तो इसमें कई खासियतें पहले जैसी हो सकती हैं।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow