8 हजार रुपये कम में मिल रहा Realme का धाकंड़ 5G स्मार्टफोन, जल्दी डील के बारे में जानें

Avatar photo

By

Adarsh Pal

नई दिल्ली Realme P1 Pro Special Discount: चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रियलमी ने 15 अप्रैल को देश की मार्केट में दो शानदार स्मार्टफोन Realme P1 और Realme P1 Pro को लॉन्च किया था। अब ये टॉप मॉडल यानि कि Realme P1 Pro कंपनी की ऑफिशियल साइट और ईकॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर डिस्काउंट के साथ में मिल रहे हैं।

आपको बता दें ये स्मार्टफोन स्लिम कर्व्ड डिस्प्ले के साथ में आते हैं और इसके दोनों ही कलर काफी खूबसूरत हैं। फोन में बैंक और एक्सचेंज ऑफर का लाभ मिल रहा है। इसे हजारों रुपये कम में खरीदा जा सकता है। यदि आप कम कीमत में धांसू स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो ये एक परफेक्ट ऑप्शन हो सकता है। चलिए इसकी डिटेल में जानते हैं कि इस स्मार्टफोन पर मिल रही डील के बारे में।

आज 12 बजे तक स्पेशल ऑफर

आपको बता दें फ्लिपकार्ट और रियमी की ऑफिशियल वेबसाइट दोनों की जगह से स्पेशल ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। लॉन्च किया गया फोन 8जीबी रैम और 128 जीबी वेरिएंट की कीमत 21999 रुपये और 8 जीबी रैम और 256 जीबी के वेरिएंट की कीमत पर 22999 रुपये थी।

मौजूदा समय इस स्मार्टफोन के 8 जीबी रैम और 128 जीबी वेरिएंट वाले स्मार्टफोन पर फ्लैट 2500 रुपये है और 8जीबी प्लस 256 जीबी वेरिएंट वाले पर फ्लैट 4 हजार रुपये हैं। इस ऑफर के बाद 128जीबी की प्रभावी कीमत 19499 रुपये और 256 जीबी वेरिएंट की प्रभावी कीमत 18999 रुपये रह जाती है।

Realme P1 Pro पर स्पेशल डिस्काउंट

आपकी कीमत को और भी कम किया जा सकता है। क्यों कि फ्लिपकार्ट स्मार्टफोन के 128जीबी मॉडल पर फ्लिपकार्ट पर 2500 रुपये का एक्स्ट्रा एक्सचेंज बोनस और 256 जीबी मॉडल पर 4000 रुपये का एक्स्ट्रा एक्सचेंज बोनस ऑफर मिल रहा है। अगर आप पूरा ऑफर का लाभ उठा लेते हैं तो इसकी कीमत 14999 रुपये रह जाएगी।

Realme P1 Pro 5G से स्पेशिफिकेशन

इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच का फुल एचडी प्लस ओलेड डिस्प्ले दिया गया है। इसमें 120 हर्टज रिफ्रेश रेट और 2 हजार निट्स की पीक ब्राइटनेस का सपोर्ट मिलता है। इस फोन में गेमिंग और कंटेट देखने का एक शानदार एक्सपीरियंस मिलता है।

इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 प्रोसेसर से लैस हैं और एंड्रॉइड 14 ओएस पर काम करता है। इसमें डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसके 50 एमपी Sony LYT-600 कैमरा सेंसर और 8 मेगापिक्सेल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा सेंसर दिया गया है। सेल्फी और वीडियों कॉलिंग के लिए 16 एमपी का कैमरा दिया गया है। वहीं 45 वाट सुपरवूक चार्जिंग सपोर्ट के साथ में 5000 एमएएच बैटरी पैक मिलता है।

Adarsh Pal के बारे में
Avatar photo
Adarsh Pal आदर्श पाल छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त कर टाइम्सबुल मीडिया में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। कंटेंट क्रिएशन के साथ नजर से खबर पकड़ने में माहिर और पत्रकारिता में लगभग 3 साल का अनुभव। टाइम्सबुल में आने से पहले आदर्श पाल न्यूज बाइट और न्यूज चेकर हिंदी में अपनी सेवाएं दे चुके हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow