realme 9i 5G पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, 8000 रुपये बचाने का बढ़िया मौका, अभी के अभी करें ऑर्डर

By

Sarita

नई दिल्ली। बजट स्मार्टफोन सेगमेंट में रियलमी के फोन्स को काफी ही ज्यादा पसंद किया जाता है। रियलमी कंपनी के हैंडसेट सस्ते होने के साथ ही काफी ही ज्यादा स्टाइलिश भी होते हैं। रियलमी अपने ग्राहकों को बनाये रखने के लिए हमेशा कम बजट में 5G नेटवर्क के साथ बेहतरीन स्पेसिफिकेशन्स वाले स्मार्टफोन की पेशकश करता रहता है।

यदि आप रियलमी के ग्राहक हैं और आप खुद के लिए कोई बढ़िया सा कम बजट में 5G नेटवर्क वाला फोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपके पास अच्छा मौका है। क्योंकि, Realme 9i 5G को इस समय फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर बंपर डिस्काउंट के साथ बेचा जा रहा है।

Also Read: Insect Killer: बारिश के दिनों में कीड़े मकोड़े करते हैं नींद हराम? घर में लगाएं ये डिवाइस, हो जाएंगे गायब!

आप बैंक और एक्सचेंज बोनस का लाभ उठाकर पैसे की बचत कर सकते हैं। कंपनी का ये फोन 50MP कैमरा, 5000 mAh Lithium Ion Battery और Mediatek Dimensity 810 5G Processor के साथ आता है। तो आईये एक नजर डालते हैं फ़ोन की कीमत, फीचर्स और ऑफर्स पर:-

realme 9i 5G पर तगड़ी छूट

फोन को फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर ₹14,999 में 16 % डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। फ्लिपकार्ट के मुताबिक, स्मार्टफोन की असल कीमत 17,999 है। Flipkart Axis Bank Card पर आपको 5 % कैशबैक मिल जायेगा। वैसे फोन पर कुछ खास बैंक ऑफर्स तो नहीं मिल रहा है।

Also Read: लूट लो.. 10 हजार रुपये की खरीद में मिल रहे 5G फोन्स, Amazon के सुपरस्टोर ने मचाया धमाल

लेकिन, हैंडसेट पर कंपनी की तरफ से एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। आपको फोन पर 8600 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस मिल रहा है। हालांकि, इतना ऑफ आपको तभी मिलेगा जब आपके पुराने फोन की कंडीशन अच्छी होगी और मॉडल भी लेटेस्ट होगा। पूरा ऑफर मिलने पर आपको यह फोन बहुत ही सस्ते दाम में मिल जायेगा।

Realme 9i 5G स्पेसिफिकेशन

सॉफ्टवेयर: फोन एंड्रॉयड 12 पर आधारित रियलमी यूआई 3.0 पर काम करता है।
डिस्प्ले: फोन में 6.6 इंच की फुल-एचडी प्लस (1080×2400) डिस्प्ले है।
कैमरा: फोन में 50 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर और एक पोर्ट्रेट सेंसर और एक मैक्रो सेंसर मौजूद है। सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट फ्रंट कैमरा दिया गया है।
प्रोसेसर: रियलमी 9आई 5जी में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 810 ऑक्टा-कोर 5जी चिपसेट है।
रैम: स्मार्टफोन में आपको 3 जीबी तक वर्चुअल रैम सपोर्ट भी मिलता है।
बैटरी: 5000 एमएएच की बैटरी फोन में मौजूद है।

Also Read: 9 जुलाई को 100W के साथ महंगे फोन्स की बैंड बजाने आ रहा Realme का बवाल मचा देने वाला फोन!

Sarita के बारे में
Sarita Sarita Singh brings over 8 years of media experience to Timesbull.com. From crime to entertainment, her writing captivates readers. Her journey started small, then blossomed at Rajasthan Patrika, India.com, and News 24 Digital. Now, she thrives on diverse content creation at Timesbull.com. A master storyteller, Sarita's future shines bright. Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow