नई दिल्ली Realme Narzo N63 Launched: चीनी कंपनी रियलमी ने अपनी नार्जो सीरीज का एक नया स्मार्टफोन देश में पेश कर दिया है। अगर आप लेटेस्ट कम बजट वाला फोन खरीदना चाहते हैं तो Realme Narzo N63 बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है।

रिपोर्ट के मुताबिक Realme Narzo N63 स्मार्टफोन Realme C63 का रीब्रैंडेड वर्जन है। रियलमी के इस स्मार्टफोन में 90 हर्टज डिस्प्ले, 5000mAh की बैटरी और 50 मेगापिक्सल का कैमरा फीचर्स दिए गए हैं। चलिए इसके फीचर्स और कीमत के बारे में जानते हैं।

Realme NARZO N63 की कीमत

रियलमी नार्जों एन63 की कीमत की बात करें तो इसके 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 8499 रुपये है। वहीं 4जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट को 8999 रुपये में पेश किया गया है। इस स्मार्टफोन की बिक्री 10 जून से ई-कॉमर्स साइट अमेजॉन और रियलमी स्टोर पर शुरु हो जाएगी।

वहीं लॉन्च ऑफर के जरिए कंपनी कूपन के द्वारा Realme NARZO N63 की खरीदारी पर कूपन डिस्काउंट भी दे रही है। इस स्मार्टफोन को खरीदने वाले ग्राहकों को कंपनी 899 रुपये की कीमत वाला Realme Buds Wireless 2 Neo हेटसेट फ्री ऑफर पेश कर रही है।

Realme NARZO N63 के स्पेशिफिकेशन

Realme NARZO N63 के स्पेशिफिकेशन की बात करें तो ये वाटरप्रूफ स्मार्टफोन है। इस स्मार्टफोन को Air Gestures, Mini Capsule 2.0, Dynamic Button जैसे फीचर्स से लैस किया गया है।

इस स्मार्टफोन का रिफ्रेश रेट 90 हर्टज है और पीक ब्राइटनेस 560 निट्स है। फोन में डिस्प्ले पर रेनवाचर स्मार्ट टच और वाटरड्रॉप नॉच मिलती है। स्मार्टफोन में UniSoC T612 प्रोसेसर दिया गया है। ग्राफिक्स के लिए स्मार्टफोन में Mali G57 GPU दिया गया है।

रियलमी का ये स्मार्टफोन 4 जीबी रैम के साथ में आता है। इस स्मार्टफोन में रैम को 4 जीबी तक बढ़ा सकते हैं। इस स्मार्टफोन मं 64 जीबी व 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरज का ऑप्शन मिलता है। फोटोग्राफी के लिए 50 एमपी का रियर कैमरा दिया गया है और सेल्फी के लिए 8 एमपी का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

वहीं फोन को पावर देने के लिए 5000mAh की बैटरी लगाई गई है जो कि 45 वाट सुपरवाक चार्जिंग को सपोर्ट करती है। सिक्योरिटी के लिए फिंगर प्रिंट स्कैनर दिया गया है। इस स्मार्टफोन का वजन सिर्फ 189 ग्राम है।

आदर्श पाल छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता की डिग्री...