Realme GT 6T Smartphone: स्मार्टफोन की डिमांड दिनों दिन बढ़ती ही चली जा रही है. भारतीय मार्केट में आपको एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन देखने को मिल जाएंगे. जिस तरह से मार्केट में स्मार्टफोन की डिमांड बढ़ रही है ठीक उसी तरह टेक कंपनियां भी अपने ग्राहकों को बनाए रखने के लिए नए-नए फीचर्स वाले स्मार्टफोन लेकर आ रही हैं.

यदि आप रियलमी के ग्राहक हैं और आप खुद के लिए कोई बढ़िया सा मिड रेंज में हैंडसेट खरीदने के बारे में विचार कर रहे हैं तो आज हम आपको एक बेहद ही शानदार कैमरा और दमदार प्रोसेसर वाले फोन के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं.

मानसूनी सीजन में SBI ने ग्राहकों को दिया तगड़ा झटका, लिया ऐसा फैसला कि बिगड़ेगा बजट

BUDGET 2024: बजट में केंद्रीय कर्मचारी होंगे मालामाल, सैलरी में इतने हजार की बढ़ोतरी से चमकेगी किस्मत, जानें

रियलमी कंपनी का यह फोन 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा के साथ आता है. फोन में 12 जीबी तक रैम और 512 जीबी तक स्टोरेज भी दिया गया है। रियलमी कंपनी के इस नए डिवाइस में हर एक वह फीचर्स दिए गए हैं जो आपके काम आने वाले हैं और इन जबरदस्त फीचर्स को देखकर आप खुशी से झूम उठेंगे। तो आईये बिना देर किए Realme GT 6T के फीचर्स और कीमत पर एक नजर डालते हैं.

Realme GT 6T 1

Realme GT 6T को मई के महीने में Fluid Silver और Razor Green कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च किया गया था. नए कलर वेरिएंट के इंटरनल और कीमत पहले जैसी ही हैं. यह स्नैपड्रैगन 7+ जेन 3 चिप पर काम करता है. फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप है.

Realme GT 6T मिरेकल पर्पल वेरिएंट के प्राइस

Realme GT 6T का नया मिरेकल पर्पल कलर वेरिएंट Amazon की प्राइम डे सेल के दौरान ब्रिकी के लिए उपलब्ध होगा। मिरेकल पर्पल फिनिश 12GB + 256GB की कीमत 32,999 और 8GB + 256GB रैम की कीमत 35,999 रुपये है.

Realme GT 6T के स्पेसिफिकेशन

Realme GT 6T स्मार्टफोन में प्रोसेसर के तौर पर 4nm Snapdragon 7+ Gen 3 चिप का इस्तेमाल किया गया है. हैंडसेट 12GB तक LPDDR5X RAM और 512GB तक बिल्ट-इन UFS 4.0 स्टोरेज के साथ आता है.

हैंडसेट Android 14-आधारित Realme UI 5 पर काम करता है. इसमें 6.78-इंच की फुल-एचडी+ (1,264×2,780 पिक्सल) LTPO AMOLED स्क्रीन भी शामिल की गई है.

Realme GT 6T

Realme GT 6T में फोटो लेने के लिए डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें Sony LYT-600 सेंसर वाला 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 8-मेगापिक्सल का Sony IMX355 सेंसर शामिल किया गया है.

सेल्फी और वीडियो के लिए इसमें 32-मेगापिक्सल का Sony IMX615 सेंसर दिया गया है. हैंडसेट इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है. फोन में 120W SuperVOOC चार्जिंग के साथ 5,500mAh की बैटरी दी गई है। रियलमी का ये फोन फटाफट चार्ज हो जायेगा।

8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से...