Realme Narzo 60X : रियलमी कंपनी इन दिनों भारतीय बाजार में एक से बढ़कर एक 5G स्मार्टफोन को लांच कर ग्राहकों का दिल खुश करने में लगी है जो हर किसी को अपनी और आकर्षित कर रही है। रियलमी कंपनी ने अपना नया 5G हैंडसेट भारतीय बाजार में लांच कर दिया है जिसका नाम Realme Narzo 60X स्मार्टफोन है। इस स्मार्टफोन में आपको नई टेक्नोलॉजी वाले शानदार फीचर्स मिल जाते है जिसकी कीमत भी आपको 20 हजार रुपये से कम मिल रही है।

रियलमी का ये 5G हैंडसेट मार्केट में लांच होते ही धूम मचाने लग गया है जो ग्राहकों को अपनी और काफी तेजी से आकर्षित कर रहा है। इस रियलमी नर्ज़ो 60एक्स स्मार्टफोन में आपको कम कीमत में शानदार फीचर्स और कैमरा क्वालिटी मिल रही है साथ ही इसका डिज़ाइन काफी लोगो को इसकी और आकर्षित कर रहा है आइए जानते है इसके स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में।

Realme Narzo 60X स्पेसिफिकेशन 

रियलमी नर्ज़ो 60एक्स स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें आपको 6.72 इंच की फुल एचडी+ एलसीडी डिस्प्ले मिल जाती है जो 120Hz के रिफ्रेश रेट का स्पोर्ट करती है। इसके परफॉर्मन्स की बात करे तो इसमें मीडियाटेक डाइमेंशन 6100+ चिपसेट प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है जिसमे आप हेवी एप्लीकेशन को काफी आसानी से चला सकते है।

Read More : एकदम नई होगी Royal Enfield Classic 350, ये होंगे फीचर्स, इस दिन हो रही लॉन्च

Realme Narzo 60X कैमरा और बैटरी 

रियलमी नर्ज़ो 60एक्स स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी की बात करे तो इसमें आपको 50MP का मुख्य कैमरा साथ में 2MP का सपोर्टेड कैमरे के साथ आता है वही इसमें सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इस स्मार्टफोन की बैटरी की बात करे तो इसमें आपको 5000mAH की बैटरी मिल जाती है जो 33वाट के चार्जिंग का स्पोर्ट करती है।

Realme Narzo 60X 2 jpg

Realme Narzo 60X कीमत 

इस स्मार्टफोन की कीमत की बात करे तो कंपनी ने इसे भारतीय बाजार में 4GB, 6GB रेम और 64GB, 128GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ लांच किया है जिसकी कीमत भी आपको अलग-अलग मिल जाती है जिसमे आपको 4GB रेम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 12,999 रुपये रखी है। अमेज़न पर इस स्मार्टफोन पर 1000 रुपये का डिस्काउंट ऑफर भी दिया जा रहा है।

Read More : Bajaj की बेस्ट स्पोर्टी बाइक 57 kmpl के माइलेज के साथ मिल रही काफी सस्ती कीमत में, हर कोई कीमत देख खरीदने दौड़ रहा

Read More : 15 हजार रुपये से कम कीमत में धांसू फ़ोन ढूंढ रहे है तो ये फ़ोन होंगे आपके लिए सबसे खास, देंगे शानदार परफॉर्मन्स