Realme Narzo N61: रियलमी के फोन (Realme Phone) को मार्केट में काफी ही ज्यादा पसंद किया जाता है. रियलमी (Realme Latest Phone) का फोन काफी ही ज्यादा स्टाइलिश होता है. रियलमी के स्मार्टफोन सस्ते होने के साथ ही काफी दमदार फीचर्स से लैस होते हैं. रियलमी का हैंडसेट लॉन्च होने के साथ ही धमाल मचाना शुरु कर देते हैं.

रियलमी के फोन को मार्केट में काफी ही ज्यादा पसंद किया जाता है. यदि आप रियलमी के ग्राहक हैं, तो आपके लिए अच्छी खबर है. कंपनी ने अपने ग्राहकों को खुश करते हुए भारत में एक नया फोन पेश कर दिया है.

Read More: चाहिए मल्टी फीचर वाले फोन? यहां देखिए 20000 रूपये से कम रेंज वाले हैंडसेट, देखते ही फिसल जाएगा दिल

Read More: Flipkart की सेल से खरीद लाएं ये टॉप ब्रांडेड Air Conditioner, स्टॉक खाली होने से पहले करें बुक

रियलमी ने भारतीय ग्राहकों के लिए एक नया फोन Realme Narzo N61 को लॉन्च कर दिया है. स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का का कैमरा, ऑक्टा-कोर Unisoc चिपसेट, 6GB तक रैम दिया गया है. ऐसा दावा किया जा रहा है कि फोन अगस्त महीने में भारत में दो रैम और स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन के साथ ब्रिकी के लिए उपलब्ध होंगे.

Realme Narzo N61 1 1

Realme Narzo N61 की कीमत, उपलब्धता

Realme Narzo N61 स्मार्टफोन के 4GB + 64GB की कीमत 7,499 रुपये है, जबकि 6GB + 128GB वैरिएंट की कीमत 8,499 रुपये है. हैंडसेट की पहली बिक्री 6 अगस्त को दोपहर 12 बजे से शुरू होगी.

यह फोन अमेज़न और रियलमी इंडिया की वेबसाइट से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। रियलमी कंपनी की तरफ से फोन को मार्बल ब्लैक और वॉयेज ब्लू कलर ऑप्शन के साथ पेश किया गया है.

Realme Narzo N61 के स्पेसिफिकेशन, फीचर्स

Realme Narzo N61 स्मार्टफोन में 6.74-इंच HD+ (1,600 x 720 पिक्सल) LCD स्क्रीन दिया गया है, जिसमें 90Hz रिफ्रेश रेट दिया गया ही। हैंडसेट आर्मरशेल प्रोटेक्शन और TÜV रीनलैंड हाई-रिलायबिलिटी सर्टिफिकेशन के साथ आते हैं.

फोन में प्रोसेसर के तौर पर Unisoc T612 SoC चिप का इस्तेमाल किया गया है. स्मार्टफोन 6GB तक रैम और 128GB तक ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ आता है. रैम को 6GB से 12GB तक बढ़ाया जा सकता है.

Realme Narzo N61 3

हालांकि, माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए स्टोरेज को 2TB तक बढ़ाया जा सकता है. यह Android 14-आधारित Realme UI 4.0 के साथ आता है. Realme Narzo N61 स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है.

Read More: Budget 2024: अब किराएं पर घर देना नहीं होगा आसान, सरकार का बडा फैसला!

Read More: Anjana Singh के बोल्डनेस ने इंटरनेट का बढ़ाया तापमान, सईयां के बिना एक्ट्रेस का हुआ बुरा हाल कहां- भीतर से उठेला…

जिसमें 32-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया गया है. वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. हैंडसेट में कोलैप्सेबल मिनी कैप्सूल 2.0 फीचर दिया गया है. Realme Narzo N61 स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की बैटरी दी गई है.

कंपनी की तरफ से दावा किया जा रहा है कि यह 30 घंटे तक का वॉयस कॉल टाइम देती है. अन्य फीचर्स की बात करें तो स्मार्टफोन डुअल 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, GPS और USB टाइप-C कनेक्टिविटी फीचर्स के साथ आते हैं. हैंडसेट का साइज़ 67.26 x 76.67 x 7.84mm है और वज़न 187 ग्राम है.

8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से...