8 हजार रुपये से कम में मिल रहा Realme Narzo N63, धड़ाधड़ हो रही एडवांस बुकिंग

Avatar photo

By

Adarsh Pal

नई दिल्ली Realme Narzo N63 Launch: अगर आप 10 हजार के बजट में स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो ये खबर आपके लिए खास हो सकती है। आज रियलमी के न्यूली लॉन्च स्मार्टफोन Realme Narzo N63 की पहली सेल शुरु होने जा रही है। असल में रियलमी ने नारजों सीरीज के इस फोन को 5 जून में पेश किया गया है। इस फोन को दो कलर ऑप्शन के साथ में पेश किया गया है। जिसमें Leather Blue और Twilight Purple शामिल हैं।

Realme Narzo N63 की कीमत

Realme Narzo N63 की की कीमत की बात करें तो कंपनी ने इस स्मार्टफोन को दो वेरिएंंट में पेश किया है। इसको 4जीबी रैम और 64जीबी वेरिएंट को 8499 रुपये में पेश किया गया है। वहीं इसके 4जीबी रैम और 128 जीबी वाले वेरिएंट की कीमत 8999 रुपये में पेश किया गया है। पहली सेल में इस फोन को आपको डिस्काउंट में मिल रहा है।

Realme Narzo N63 को अगर खरीदने के लिए जाते हैं तो इसको 7999 रुपये की शुरुआती कीमत में की जा सकती है। इस स्मार्टफोन के दोनों वेरिएंट पर 500 रुपये के कूपन डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है।

Realme Narzo N63 के स्पेसिफिकेशन

Realme Narzo N63 में कंपनी ने UNISOC T612 Octa-Core 12nm प्रोसेसर दिया है। वहीं इसमें 6.74 इंच  (1600 x 720 पिक्सल) एचडी प्लस आईपीएस स्क्रीन है। ये 90 हर्टज रिफ्रेश रेट और 450 निट्स पीक बाइटनेस के साथ में आता है।

ये स्मार्टफोन को 4जीबी LPDDR4X रैम और 64GB और 128 जीबी स्टोरेज के साथ में आता है। वहीं फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफोन में 50 एमपी का रियर कैमरा और 8एमपी का सेल्फी कैमरा के साथ में लाया गया है।

वबीं पावर देने के लिए इस स्मार्टफोन में  5000mAh बैटरी दी गई है। जो कि 45 वाट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

कहां करें खरीदारी

अगर आप Realme Narzo N63 को खरीदना चाहते हैं तो आप अमेजॉन की ऑफिशियल साइट पर जाकर इस स्मार्टफोन की खरीदारी कर सकते हैं।

Adarsh Pal के बारे में
Avatar photo
Adarsh Pal आदर्श पाल छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त कर टाइम्सबुल मीडिया में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। कंटेंट क्रिएशन के साथ नजर से खबर पकड़ने में माहिर और पत्रकारिता में लगभग 3 साल का अनुभव। टाइम्सबुल में आने से पहले आदर्श पाल न्यूज बाइट और न्यूज चेकर हिंदी में अपनी सेवाएं दे चुके हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow