5 हजार से ज्यादा छूट में मिल रहा Realme का लेटेस्ट 5G फोन, जल्दी करें ऑफर सीमित समय के लिए!

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली: Realme P1 5G offers.स्मार्टफोन सेगमेंट इतना ज्यादा ग्रोथ कर गया है, जिससे यहां पर ग्राहकों को अपने लिए खास डिवाइस खरीदना काफी मुश्किल हो जाता है। अगर आप भी इन दोनों 5G स्मार्टफोन खरीदने की तैयारी कर रहे हैं। जिससे चाहते हैं कि यह हाल ही में लॉन्च किया गया फोन हो और इस पर जबरदस्त ऑफर मिलता हो तो आपकी यह तो आपके लिए यह खबर बहुत ही जबरदस्त होने वाली है।

दरअसल आपको बता दें कि रियलमी इंडिया की ओर से हाल ही में Realme P1 और Realme P1 Pro दो स्मार्टफोन को लांच किया गए थे। जिसमें फोन सुपर स्लिम कर्व्ड डिस्प्ले,फोन स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 प्रोसेसर और 50 मेगापिक्सेल मेन Sony LYT-600 कैमरा सेंसर जैसी खासियत में आने वाले इन दोनों स्मार्टफोन को खरीदने पर छूट ऑफर मिल रहा है।

Also Read: Insect Killer: बारिश के दिनों में कीड़े मकोड़े करते हैं नींद हराम? घर में लगाएं ये डिवाइस, हो जाएंगे गायब!

Realme P1 5G खरीदने पर मिल रहा जबरदस्त डिस्कांउट ऑफर

ई-कॉमर्स वेबसाइट में से एक फ्लिपकार्ट पर इसकी कीमत से में ₹5000 ऑफ मिल रहा है। बैंक ऑफर के तहत फ्लिपकार्ट से लेनदेन करने पर ₹50 का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा है। फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड उसे करने पर आपको 5% कैशबैक पा सकते हैं।

बैंक ऑफर के तहत यहां पर बताए गए क्रेडिट और डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर आपको ₹1000 तक का और भी एक्स्ट्रा ऑफ देखने को मिल रहा है। यदि आप के पास मौजूद स्मार्टफोन कोई चलता हुआ हालत में है, तो एक्सचेंज ऑफर में भी लाभ उठा सकते हैं। इसके लिए आपको फोन की कंडीशन सही होनी चाहिए यहां पर आराम से ₹2000 तक का और भी डिस्काउंट मिल सकता है।

Also Read: लूट लो.. 10 हजार रुपये की खरीद में मिल रहे 5G फोन्स, Amazon के सुपरस्टोर ने मचाया धमाल

Realme P1 में ऐसी जबरदस्त खासियतें

कंपनी ने इस 5जी फोन सुपर स्लिम कर्ल्ड डिस्प्ले दी है, 6.7 इंच का फुल एचडी प्लस OLED कर्व्ड डिस्प्ले है, जिसमें 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट और 2000 निट्स की पीक ब्राइटनेस का सपोर्ट मिलता है।

Realme P1 में डुअल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें 50 मेगापिक्सेल मेन Sony LYT-600 कैमरा सेंसर और 8 मेगापिक्सेल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा सेंसर है। सेल्फी के लिए, फोन में 16 मेगापिक्सेल का लेंस दिया है।

तो वही फोन में गेमिंग और कंटेंट देखने का एक शानदार एक्सपीरियंस के लिए  फोन स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 प्रोसेसर से लैस है। एंड्रॉयड 14 ओएस पर काम करता है। फोन 45W सुपरवूक फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000 एमएएच बैटरी पैक ऑफर हो रहा है।

Also Read: 9 जुलाई को 100W के साथ महंगे फोन्स की बैंड बजाने आ रहा Realme का बवाल मचा देने वाला फोन!

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow