2000 रुपए की छूट में सस्ता मिल रहा 16MP का सेल्फी कैमरा, देख गर्ल्स हुई फिदा!

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Realme P1 Pro 5G : अगर आपका बजट सेगमेंट नॉर्मल हैं तो आप ग्राहकों को Realme का शानदार स्मार्टफोन खरीदने को मिल रहा हैं। जिसे आप ई कॉमर्स शॉपिंग वेबसाइट से Realme P1 Pro 5G फोन लेने को मिल रहा है। जिसे आप सस्ते दाम में खरीद सकते है।

- Advertisement -

आप भी इस फोन को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपको पहले इस रियलमी के इस स्मार्टफोन में मिलने वाली सभी खूबियों के बारे में जरूर जानना चाहिए। जिसपर आपको बैंक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा हैं। आइए, इसका फायदा कैसे उठाएं आपको डिटेल के साथ बताते हैं।

Realme P1 Pro 5G Specifications & Features Detail

डिसप्ले: इस हैंडसेट में आपको 6.7 इंच की कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले साथ दी गई हैं। जो 2000 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ मिलता हैं।

- Advertisement -

वहीं ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 14 पर यूआई 5.0 के साथ  काम करता है।

प्रोसेसर: स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए इसमें आपको स्नैपड्रैगन 6 जेनरेशन 1 5G का प्रोसेसर मिल रहा है। जो 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट में आता हैं।

- Advertisement -

कैमरा सेटअप: कैमरा क्वालिटी की बात करें तो इसके बैक साइड में 50MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का सेकंडरी कैमरा साथ दिया जा रहा है। वहीं फ्रंट में सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल कैमरा का दिया गया है।

बैटरी: फोन चार्ज करने के लिए इसमें 45 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000 mAh की बैटरी साथ मिलती है।

Realme P1 Pro 5G Price in India Or Offers

इस रियलमी मोबाइल फोन के कीमत की बात करें तो इसके 8 जीबी रैम/256 जीबी की कीमत 25,999 रुपये है। वहीं बैंक ऑफर के तहत आप ग्राहकों को ICICI बैंक कार्ड पर 2000 रूपये की छूट मिल रही हैं। साथ ही आप इसे Flipkart Axis बैंक कार्ड से 5% के कैशबैक में खरीद सकते हैं।

इसके अलावा आप ग्राहकों को 13,000 रुपए का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। साथ ही आप इसे 1328 रुपए की नो कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं। आप इस हैंडसेट को ऑफिशियल वेबसाइट और Amazon से खरीद सकते हैं।

 

- Advertisement -

Latest News

Share This Article