हाल ही में लॉन्च किया गया Xiaomi 14 Ultra 5G स्मार्टफोन, कर रहा है सबके दिल पर राज जाने इसकी कीमत

By

Tech Desk

Xiaomi 14 Ultra 5G कंपनी का हालिया लॉन्च किया गया फ्लैगशिप स्मार्टफोन है, जो धांसू फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स से लैस है. अगर आप एक प्रीमियम स्मार्टफोन लेने का विचार कर रहे हैं, तो ये आपके लिए एक बढ़िया ऑप्शन हो सकता है, आइए, इस फोन के डिस्प्ले, कैमरा, बैटरी, खास फीचर्स और कीमत पर एक नजर डालते हैं।

Xiaomi 14 Ultra 5G की डिस्प्ले

Xiaomi 14 Ultra 5G स्मार्टफोन में दिए गए डिस्प्ले की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6.73 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. ये डिस्प्ले 3200 x 1440 पिक्सल रेजोल्यूशन, 120Hz रिफ्रेश रेट और HDR10+ सपोर्ट के साथ आता है।

Xiaomi 14 Ultra 5G की कैमरा

Xiaomi 14 Ultra 5G स्मार्टफोन में दिए गए कैमरा सेटअप की बात करें तो इसमें रियल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें में कैमरा सेंसर 1 इंच का है और 50 मेगा पिक्सल सेंसर है जो बेहतरीन फोटोग्राफी वीडियोग्राफी क्वालिटी के साथ आता है साथी में दो 50 मेगापिक्सल लेंस दिया गया है और एक 50 मेगापिक्सल अल्ट्रा व्हाइट लेंस दिया गया है वही इस स्मार्टफोन में दिए गए सेल्फी कैमरा की बात करें तो इस स्मार्टफोन की सेल्फी कैमरा 32 मेगापिक्सल की है।

Xiaomi 14 Ultra 5G बैटरी

Xiaomi 14 Ultra 5G स्मार्टफोन में दिए गए बैटरी की बात करें तो 5300mAh की दमदार बैटरी दी गई है, दिया गया है वही स्मार्टफोन में दिए गए चार्जर की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 90 वाट का फास्ट चार्ज दिया गया जो आपके फोन को मिनट में क्या सैकड़ो में चार्ज करके देता है जिसे आप आसानी से 1 से 2 दिन तक चला सकते हैं बिना किसी दोबारा चार्जिंग के।

Xiaomi 14 Ultra 5G की कीमत

Xiaomi 14 Ultra 5G में दिए गए कीमत की बात करें तो इस स्मार्टफोन की कीमत इसके वेरिएंट पर डिपेंड करता है बताया जा रहा है कि 16GB रैम और 1tb स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत ₹9999 हो सकता है।

Tech Desk के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow