Amazon deals of the day: 108MP कैमरा वाले इस Redmi 5G फोन के कीमत में 5 हजार की कटौती, अभी के अभी तुरंत देखें डील

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली:Redmi Note 13 5G Smartphone. स्मार्टफोन सेगमेंट में अपनी बादशाहहट रखने वाली कंपनी रेडमी इंडिया है। जो काफी कम कीमत में जबरदस्त खासियत के साथ डिवाइस को लॉन्च करती रहती है। अगर आप भी कंपनी के बहुत ही कम कीमत में 6GB RAM, 128GB स्टोरेज, 5G रेडी, 120Hz बेज़ेल-लेस AMOLED स्क्रीन और 108MP प्रो-ग्रेड कैमरा जैसे जबरदस्त खासियत वाला फोन खरीदने की तैयारी में है। तो आपके यहां पर बड़ा बचत बड़ी बचत करने का मौका मिला है।

दरअसल ई-कॉमर्स कंपनियों स्मार्टफोन खरीदने पर आपको भारी बचत करने का मौका दे रही है। जिससे आपके लिए रेडमी नोट 13 5G स्मार्टफोन पर लगभग 19 फीसदी कीमत में कटौती करने के बाद 16,999 रुपए में मिल रहा है। यहां पर ऑफर के तहत की कीमत और भी कीमत कम हो सकती है तो चलिए आपको बताते हैं इस फोन पर मिल जाए जबरदस्त ऑफर के बारे में

Also Read: Insect Killer: बारिश के दिनों में कीड़े मकोड़े करते हैं नींद हराम? घर में लगाएं ये डिवाइस, हो जाएंगे गायब!

रेडमी नोट 13 5G स्मार्टफोन पर जबरदस्त ऑफर

अमेजन पर फोन की 20,999 रुपए कीमत है, लेकिन यहां पर   फीसदी कीमत में कटौती के बाद में नो कॉस्ट EMI में चुनिन्दा क्रेडिट कार्ड, Amazon Pay Later पर ₹1,334 तक EMI ब्याज की बचत कर सकते हैं। तो वही बैंक के ऑफ़र में यहां पर बताए गए डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर ₹1,500 तक की छूट पा सकते हैं। तो वही अन्य ऑफर में आप जीएसटी चालान प्राप्त करें और व्यापार खरीद पर 28% तक टैक्स सेव कर सकते हैं।

रेडमी नोट 13 5G में ऐसी है कुछ धाकड़ खासियतें

काफी कम बजट में आने वाला रेडमी नोट 13 5G स्मार्टफोन में बड़े बजट वाली खासियत दे गई है, जिससे फोनमें 6.67 इंच का FHD+ AMOLED डिस्पले हैं, जिसकी रिफ्रेश रेट 120Hz है। रैम और स्टोरेज की बात करें त Redmi Note 13 में 12GB/256GB, 8GB/256GB और 6GB/128GB वेरिएंट मिल रहा है।

Also Read: लूट लो.. 10 हजार रुपये की खरीद में मिल रहे 5G फोन्स, Amazon के सुपरस्टोर ने मचाया धमाल

तो वही रेडमी नोट 13 5G में Snapdragon 7s Gen 2 Processor देखने को मिलता है, फोन में 5000mAh की बैटरी है. स्पोर्ट के लिए 33W का फास्ट चार्जर दिया गया है।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow