Redmi Note 13 Pro 5G: यदि आप शाओमी के ग्राहक हैं और आप खुद के लिए कोई बढ़िया सा स्मार्टफोन लेने की सोच रहे हैं, तो आपके पास अच्छा मौका है. शाओमी की “10 Years of Tomorrow” सेल में कई स्मार्टफोन्स को भारी छूट के साथ बेचा जा रहा है. इस सेल का लाभ उठाकर आप महंगे स्मार्टफोन को सस्ते दाम में खरीद सकते हैं.

यदि आपको फोटोग्राफी करना बेहद ही ज्यादा पसंद है और आप अच्छे कैमरे वाला फोन लेने की सोच रहे हैं, तो आज हम यहां आपको एक ऐसे ही प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं.

इस धमाकेदार डील में आप 200 मेगापिक्सल वाले रेडमी नोट 13 प्रो+ 5G स्मार्टफोन को भारी छूट के साथ खरीद सकते हैं. कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक, 12जीबी रैम और 512जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 34,999 रुपये है।

32MP Dual Front Camera और तेजतर्रार प्रोसेसर के साथ आता Xiaomi का ये धांसू फोन, खींचता है दमदार फोटो

₹6499 वाले Samsung के इस स्मार्टफोन की मार्केट में है खूब डिमांड, मिल रहा हिला देना वाला फीचर्स

सेल में शाओमी द्वारा रेडमी नोट 13 प्रो+ 5G स्मार्टफोन को 3 हजार रुपये के इंस्टेंट डिस्काउंट के साथ खरीदने का मौका मिल रहा है. इस डिस्काउंट का लाभ उठाने के लिए आपको HDFC, SBI या ICICI बैंक के कार्ड से पेमेंट करना होगा.

Redmi Note 13 Pro 5G 2

Mi एक्सचेंज में यूजर्स को 3 हजार रुपये का अडिशनल डिस्काउंट मिल जायेगा. यह स्मार्टफोन 9 महीने की नो-कॉस्ट ईएमआई के साथ आएगा. तो आईये एक नजर डालते हैं फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में.

रेडमी नोट 13 प्रो+ 5G के स्पेसिफिकेशन

इस स्मार्टफोन में 6.67 इंच का 3D कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जबकि 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है. फोन 12जीबी तक की LPDDR5 रैम और 512जीबी तक के UFS3.1 स्टोरेज के साथ आता है. प्रोसेसर के तौर पर फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7200 अल्ट्रा चिपसेट दिया गया है.

Redmi Note 13 Pro 5G

रेडमी नोट 13 प्रो+ 5G का कैमरा

फोटोग्राफी के लिए फोन में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड ऐंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर दिया गया है. जबकि, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

रेडमी नोट 13 प्रो+ 5G की बैटरी

फोन में पावर बैकअप के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 120W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. कंपनी की तरफ से दावा किया गया है कि
19 मिनट में फोन को 100 पर्सेंट तक चार्ज किया जा सकता है. इसके अलावा फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। रेडमी नोट 13 प्रो+ 5G स्मार्टफोन हर लिहाजे से आपके लिए अच्छा साबित होगा.

8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से...