30 Days Validity Reliance Jio Plan: टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो के करीब 48 करोड़ से ज्यादा यूजर्स है। कंपनी ने अपने प्राइस हाइक करने के बाद अपने पोर्टफोलियों में कई बदलाव किए है। कंपनी ने अपने कई सारे प्लान्स को रिमूव भी कर दिया है और कुछ प्लान्स की कीमतें बढ़ा दी है। लेकिन इसके बावजूद कंपनी अपने ग्राहकों को अपने कुछ रिचार्ज प्लान्स में कई धमाकेदार ऑफर्स प्रदान कर रही है।

अगर आप भी एक जियो सिम यूजर्स हैं और महंगे प्लान्स के बजाय आप किसी किफायती प्लान की तलाश रहे हैं तो आपके लिए जियो एक दमदार प्लान लेकर आई हैं। इसे फ्रीडम प्लान नाम दिया हैं, जिसमें आपको फ्री कॉलिंग, डेटा जैसी ढेरों सर्विसेस उपलब्ध मिल रही हैं। आइए आपको इस प्लान के बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं।

Read More: Petrol Diesel Price Today: पेट्रोल-डीजल की कीमत हो गई कितनी कम? जानिए ताजा रेट

Read More:Paris Olympics 2024: ओलंप‍िक में आज नीरज चोपड़ा दिखाएंगे अपना दम, व‍िनेश के मेडल पर होगा फैसला, जानें पूरी डिटेल

Jio 30 Days Validity Plan jpg

कितनी हैं Jio Freedom Plan की कीमत?

आपको जानकारी के लिए बता दें कि जियो के इस फ्रीडम प्लान की कीमत 355 रुपये की है। इस प्लान में आपको अन्य प्लान की तुलना में थोड़ा सा अलग हैं। इस प्लान में कंपनी आप ग्राहकों को पूरे 30 दिन तक की वैलिडिटी साथ दे रही है। वहीं आप 30 दिन तक अनलिमिटेड फ्री वॉइस कॉलिंग की सुविधा का लाभ भी उठा सकते हैं।

Jio plans 1 jpg

साथ मिलेंगे ये फायदे

अन्य बेनिफिट्स की बात की जाएं तो इस प्लान में टोटल 25GB डेटा साथ दिया जा रहा है। इस प्लान की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इस डेटा को आप अपनी मर्जी के मुताबिक यूज कर सकते हैं। मतलब इस प्लान में आपको डेटा का बेनिफिट बिना किसी डेटा लिमिट के मिल रहा है। आप 25GB डेटा को पूरे 35 दिन तक चला सकते हैं या फिर आप चाहें तो इसे एक दिन में भी इस्तेमाल कर खत्म कर सकते हैं। वहीं इस प्लान में आपको हर रोज 100 फ्री एसएमएस भी दिए जा रहे हैं।

Read More:Tejasswi Prakash की बोल्ड तस्वीरों ने सोशल मीडिया में लगाई आग, फैन्स बोल पड़े कि लग तो कमाल की रही हैं!

Read More: Tripti Dimri के हाथ लगी Parveen Babi की बायोपिक? मूवी में खुलेंगें एक्ट्रेस की जिंदगी से जुड़े कई बड़े राज?

इस ऊपर दिए गए प्लान के अलावा भी आपको और भी कई किफायती प्लान देखने को मिल जाएंगे। लेकिन इसके लिए आपको कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट कर देखना होगा।

Jyoti Kumari is an experienced journalist. She has been in the media industry for about 5 years. She started her career with TV 100 News Channel. After this, she has also worked as a producer and anchor...