शुरु हो गई Oppo F27 Pro+ 5G की सेल, कमाल का डिजाइन और स्पेसिफिकेशन, जानें कीमत

Avatar photo

By

Adarsh Pal

नई दिल्ली Oppo F27 Pro+ 5G: चीनी कंपनी Oppo लोगों को दीवाना बना रहा है। हाल ही में ओप्पो ने अपना नया स्मार्टफोन Oppo F27 Pro+ 5G को देश में लॉन्च किया है। अब इसकी सेल शुरु हो चुकी है। इस स्मार्टफोन को ओप्पो स्टोर से ऑर्डर कर सकते हैं। इसके साथ में फ्लिपकार्ट, अमेजन और मेनलाइन रिटेल स्टोर पर भी उपलब्ध किया गया है। इसके 128 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट के लिए आपको करीब 27,999 रुपए खर्च करने होंगे। जबकि 256 जीबी स्टोरेज वाले वैरिएंट के लिए 29999 रुपये खर्च करने होंगे।

जानिए इसका लॉन्च ऑफर्स

ग्राहक Oppo F27 Pro+ 5G को खास ऑफर्स के साथ में खरीद सकते हैं। इसमें 999 रुपये की पेमेंट करने पर वन टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट का ऑफर भी दिया जा रहा है और ये ऑफर 180 दिनों के लिए प्राप्त हो रह है। इसके साथ नो कॉस्ट EMI भी मिल रही है। वहीं 6 महीने के लिए कंज्यूर लोन भी दिया जा रहा है। टीवीएस क्रेडिट फाइनेंस, IDFC फर्स्ट बैंक, बजाज फाइनेंस और HDB फाइनेंशियल सर्विस से बिना किसी डाउन पेमेंट के साथ में खरीद सकते हैं।

ये पुराना स्मार्टफोन वापस करने पर आपको 1,000 रुपये तक का बोनस भी दिया जा रहा है। आप आसानी से Oppo F27 Pro+ परर अपग्रेड कर सकते है। एचडीएफसी बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड से भुगतान करने पर 10 फीसदी का इस्टेंट कैशबैक प्राप्त हो सकता है। ऐसा ऑफर आईसीआईसीआई और एसबीआई कार्ड पर मिल रहा है।

Oppo F27 Pro+ 5G के स्पेसिफिकेशन

ये स्मार्टफोन वॉटर प्रूफ टेक्नोलॉजी के साथ में आता है। यही कारण बै कि इसे यूजर्स काफी पसंद करते हैं। इसके साथ में ये 360 डिग्री आर्मर बॉडी में आता है। यानि कि ये कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 के साथ में आता है। यानि कि इसकी ड्यूरेबिलिटी काफी अच्छी होती है। इसके साथ में ये ड्रॉप रेसिसटेंट के साथ में आता है।

Adarsh Pal के बारे में
Avatar photo
Adarsh Pal आदर्श पाल छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त कर टाइम्सबुल मीडिया में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। कंटेंट क्रिएशन के साथ नजर से खबर पकड़ने में माहिर और पत्रकारिता में लगभग 3 साल का अनुभव। टाइम्सबुल में आने से पहले आदर्श पाल न्यूज बाइट और न्यूज चेकर हिंदी में अपनी सेवाएं दे चुके हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow