Vivo के इस 50MP + 50MP + 64MP कैमरा वाले फोन सेल शुरु, अभी खरीदने पर करें 15 हजार तक तगड़ी सेविंग

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली:Vivo X Fold 3 Pro.स्मार्टफोन मेकर कंपनियों में से सबसे बड़ी कंपनी Vivo ने हाल ही में ग्राहकों के लिए धमाकेदार फोन को लॉन्च किया है, जिससे ग्राहकों के लिए अच्छी बात यह हैं कि अब इस फोन को खरीदने पर बड़ी सेविंग करने का मौका मिल रहा है। दरअसल हम यहां पर बात कर रहे हैं  Vivo ने भारत में अपना पहला फोल्डिंग फोन Vivo X Fold 3 Pro के बारे में जिसका सीधा मुकाबला  Samsung Galaxy Z Fold 5 और OnePlus Open से है।

ग्राहकों को इस फोल्डेबल फोन X Fold 3 Pro को खरीदने पर भारी बचत करने का मौका मिल रहा है। तो वही ध्यान देने वाली बात यह हैं कि स्मार्टफोन सेल पर उपलब्ध हो गया है, जिसे आप Flipkart और Amazon दोनों ही प्लेटफॉर्म्स से खरीद सकते हैं। तो वही Vivo X Fold 3 Pro में बेहतरीन कैमरा, शानदार डिस्प्ले और दमदार प्रोसेसर के बदौलत  Samsung Galaxy Z Fold 5 और OnePlus Open फोन को कढ़ी टक्कर दे रहा है।

ऐसे में ग्राहकों की जरुरत को देखते हुए कई कंपनी ऐसे खासियत से लैस फोन लॉन्च हो रहे है। फोल्डेबल फोन से ऐसे कई जरुरी काम हो जाते है, जिससे मार्केट में इस तरह के फोन काफी पॉपूलर हो रहे है। तो चलिए यहां पर आप को Vivo X Fold 3 Pro फोल्डेबल फोन के बारे में बताते हैं।

Vivo X Fold3 Pro की कीमत

आप को बता दें कि Vivo X Fold 3 Pro फोल्डेबल फोन 16GB RAM + 512GB स्टोरेज में लॉन्च किया गया है, जिससे इस वेरिएंट की कीमत 1,59,999 रुपये है। हालंकि ग्राहक इस फोन 15 हजार रुपये का डिस्काउंट HDFC और SBI कार्ड्स पर हासिल कर सकते हैं। तो वही अगर आप के पास में पहले से कोई चलने के कॉडिशन में नामी कंपनी का फोन है, तो यहां पर आपको 10 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस मिल रहा है।

Vivo X Fold3 Pro की खासियतें

 Vivo X Fold 3 Pro में डिस्प्ले- फोन में 8.03-inch के AMOLED डिस्प्ले वाली मेन स्क्रीन मिलती है, जिसकी पीक ब्राइटनेस 4500 Nits है। इसमें आप को 6.53-inch का AMOLED डिस्प्ले कवर स्क्रीन पर मिलता है, फोन में दोनों ही स्क्रीन अल्ट्रा थिन ग्लास और आर्मर ग्लास कोटिंग की गई है।

 Vivo X Fold 3 Pro में प्रोसेसर-स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर पर काम करता है.
Vivo X Fold 3 Pro में कैमरा सेटअप- कंपनी ने  Vivo X Fold 3 Pro में फोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया है, जिसका प्राइमरी सेंसर 50MP का है. इसके अलावा 50MP का वाइड एंगल लेंस और 64MP का टेलीफोटो लेंस मिलता है। फोन के सामने 32MP का सेल्फी कैमरा दिया है, मेन स्क्रीन और कवर स्क्रीन दोनों पर ही 32MP का फ्रंट कैमरा मिलता है।

.Vivo X Fold 3 Pro में रैम और स्टोरेज- फोन में 16GB RAM और 512GB का स्टोरेज मिलता है।

.Vivo X Fold 3 Pro में बैटरी- फोन को पावर देने के लिए 5700mAh की बैटरी दी गई है, जो 100W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow