बेहद सस्ते में मिल रहा Samsung का 5G फोन, मिलेगा तगड़ा डिस्काउंट, उठाएं इस डील का लाभ!

Avatar photo

By

Adarsh Pal

नई दिल्ली Samsung Galaxy A35 5G Price: सैमसंग का स्मार्टफोन लेने का सोच रहे हैं तो आपको बता दें इस पर ई-कमॉर्स साइट फ्लिपकार्ट पर धांसू डील मिल रही है। अगर आप इस डील को मिस करते हैं तो आपको पछताना पड़ सकता है। फ्लिपकार्ट की डील में ग्लैक्सी A सीरीज का शानदार फोन Samsung Galaxy A35 5G तगड़े डिस्काउंट के साथ में मिल रहा है।

सैमसंग के इस फोन में 8जीबी रैम और 128 जीबी इंटर्नल स्टोरेज मिलता है। इसकी कीमत 30999 रुपये है। स्मार्टफोन खरीदने के लिए यदि आप एचडीएफसी बैंक कार्ड का उपयोग करते हैं तो आपको 3 हजार रुपये की छूट मिलेगी। फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक के कार्ड से भुगतान करने वाले यूजर्स को 5 फीसदी का कैसबैक मिलेगा।

आप इस स्मार्टफोन पर आकर्षक EMI पर भी खरीद सकते हैं। एक्सचेंज ऑफर में आप इस फोन का प्राइस 30 हजार रुपये कम में खरीद सकते हैं। ऐसे में ध्यान रखए कि इसमें मिलने वाला एक्सचेंज ऑफर डिस्काउंट आपके पुराने फोन की कंडीशन, ब्रैंड और कंपनी की एक्सचेंज पॉलिसी पर निर्भर करेगा।

Samsung Galaxy A35 5G के फीचर्स

कंपनी के इस फोन में 6.6 इंच का फुल एचडी प्लस सुपर अमोल्ड डिस्प्ले मिल रहा है। जो कि 120 हर्टज रिफ्रेश रेट सपोर्ट करती है। इस डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए फोन में गोरिल्ला ग्लास विक्टस प्लस दिया गया है। इस फोन में 8जीबी रैम औऱ 256 जीबी के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में आता है। प्रोसेस के तौर पर फोन में कंपनी Exynos 1380 चिपसेट भी प्रदान कर रही है।

वहीं सेल्फी या फिर फोटो के लिए कंपनी इस फोन में एलईडी फ्लैग के साथ में तीन कैमरे दे रही है। इनमें 50 MP का मेन कैमरे के साथ में एक 8मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड ऐंगल लेंस और एक 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस शामिल हा। वहीं सेल्फी के लिए कंपनी इसें 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दे रही है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 5 हजार एमएएच की बैटरी दी गई है।

बैटरी की बात करें तो इसमें 25 वॉट की फास्ट चार्जिंग मिलती है। ओएस की बात करें तो स्मार्टफोन एंड्रॉयड 14 पर बेस्ड OneUI 6.1 पर काम करता है। कंपनी इस फोन की चार बडे ओएस अपडेट और 5 साल तक सिक्योरिटी अपडेट करेगी। सैमसंग का ये फोन तीन कलर ऑप्शन पर मिलेगा। जिसमें ऑसम आइसब्लू, ऑसम लाइलैक और ऑसम नेवी है।

Adarsh Pal के बारे में
Avatar photo
Adarsh Pal आदर्श पाल छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त कर टाइम्सबुल मीडिया में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। कंटेंट क्रिएशन के साथ नजर से खबर पकड़ने में माहिर और पत्रकारिता में लगभग 3 साल का अनुभव। टाइम्सबुल में आने से पहले आदर्श पाल न्यूज बाइट और न्यूज चेकर हिंदी में अपनी सेवाएं दे चुके हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow