बंपर छूट में मिल रहा 50MP कैमरा वाला Samsung 5G फोन, नए मॉडल को सस्ते में खरीदने का मौका!

Avatar photo

By

Adarsh Pal

नई दिल्ली Samsung 5G phone discount: साउथ कोरियन कंपनी सैमसंग के पास देश का सबसे बड़ा बाजार हैं और इसके डिवाइसेस सभी सेगमेंट में काफी पसंद किए जा रहे हैं। बीते दिनों सैमसंग ने A सीरीज के दो दमदार 5जी डिवाइसेस पेश किए थे। जिनमें से एक Galaxy A35 5G को अभी तक सस्ते में खरीदने का मौका मिल रहा है।

आप मिडरेंज सेगमेंट में इसे काफी पावरफुल कैमरा और अमोलेड डिस्प्ले के साथ में खरीद सकते हैं। ये डिवाइस डिस्काउंट की वजह से सहीं मिल रहा है।

ग्लैक्सी ए35 5जी की कीमत

वहीं देश के बाजार में शुरुआती कीमत की बात करें तो ग्लैक्सी ए35 5जी के 8जीबी और 128 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 30999 रुपये है। बहराल यगि ग्राहक एचडीएफसी बैंक कार्ड की सहायता से पेमेंट करते हैं तो 3 हजार रुपये का डिस्काउंट पेश किया जा रहा है। इस छूट के बाद स्मार्टफोन की कीमत 27999 रुपये रह जाती है। इस बैंक ऑफर का लाभ कंपनी वेबसाइट के अलावा शॉपिंग प्लेटफॉर्म पर मिल रहा है।

ग्लैक्सी ए35 5जी के स्पेशिफिकेशन

वहीं सैमसंग स्मार्टफोन में 6.6 इंच का सुपर अमोलेड डिस्प्ले दिया गया है और ये 120 हर्टज रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। इस डिस्प्ले पर गोरिल्ला ग्लास विक्टस की सेफ्टी लेयर भी दी गई है। ये काफी दमदार परफॉर्मेंस के लिए सैमसंग फोन में एक्योमेस 1380 प्रोसेसर मिलता है और इसमें एंड्रॉइड 14 पर आधारित OneUI 6.1 सॉफ्टवेयर स्किन दी गई है।

वहीें इसके कैमरे की बात करें तो सैमसंग डिवाइस में बैक पैनल पर 50एमपी का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। इस सेटअप में 8एमपी का सेकेंडरी कैमरा और 5एमपी का मैक्रो कैमरा सेंसर मिलता है। वहीं सेल्फी और वीडियों कॉलिग के लिए 13 एमपी का फ्रंट कैमरा इस स्मार्टफोन में मिलता है।

वहीं पावर के लिए Galaxy A35 5G में 5000mAh बैटरी दी गई है जो कि 25 वाट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। बहराल इस फोन के बॉक्स में चार्जिंग एडॉप्टर नहीं मिलता है और अलग से खरीदना भी होता है।

Adarsh Pal के बारे में
Avatar photo
Adarsh Pal आदर्श पाल छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त कर टाइम्सबुल मीडिया में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। कंटेंट क्रिएशन के साथ नजर से खबर पकड़ने में माहिर और पत्रकारिता में लगभग 3 साल का अनुभव। टाइम्सबुल में आने से पहले आदर्श पाल न्यूज बाइट और न्यूज चेकर हिंदी में अपनी सेवाएं दे चुके हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow