नई दिल्ली: Samsung Galaxy F04: अगर आप एक बजट रेंज में कोई स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आज हम आपको samsung Galaxy F04 के बारे में बताने जा रहे है। दरअसल, फ्लिपकार्ट की ओर से आपको इस डिवाइस पर धमाकेदार ऑफर्स मिल रहे हैं। लेकिन खरीदने से पहले आपको कुछ खास चीजों का ध्यान रखना होगा। इससे आपका ज्यादा जेब खर्च भी नहीं होगा। जिसमें आपको बैंक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर इतना शानदार मिल रहा है कि आप इसे देखते ही तुरंत खरीदने का मन बना लेंगे। चलिए फिर जानते हैं इसके फीचर और ऑफर्स के बारे में…

 

सैमसंग गैलेक्सी F04 की Price & Discount Offers 

बात करें इसके कीमत और ऑफर्स की तो आपको इसकी असल कीमत 11,499 रूपये की मिलती हैं। जिससे Amazon वेबसाइट पर 39% की छूट के बाद 6,999 रूपये की खरीद में बेचा जा रहा है। इसके साथ ही आपको बैंक ऑफर के तहत Samsung Axis बैंक कार्ड से 10% का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके साथ ही आपको फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड से 5% का कैशबैक भी दिया जा रहा है। इसके साथ ही Samsung Axis बैंक के क्रेडिट कार्ड से 10% की छूट दी जा रही है। साथ ही 6,450 रूपये का भी एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है। आप इन सभी ऑफर्स का लाभ उठाते हैं तो आपको इस फोन की कीमत 549 रूपये की मिलती है। जिसे आप आराम से खरीद सकते है।

Samsung Galaxy F04 के Specifications or Features 

इस डिवाइस में आप ग्राहकों को 6.5 इंच की एलसीडी स्क्रीन एचडी प्लस रेजोल्यूशन डिस्प्ले देखने को मिलती है। जो 60hz के रिफ्रेश रेट सपोर्ट में उपलब्ध है। इस फोन में आपको स्टोरेज के लिए 4GB की रैम और 64GB की इंटरनल स्टोरेज प्राप्त मिलती है। इसके साथ ही ये स्मार्टफोन मीडियाटेक हेलियो p35 का चिपसेट साथ दिया गया है।

कैमरा क्वालिटी की बात करें तो आपको इसमें रियर साइड पर डुएल कैमरे का सेटअप देखने को मिलता है। जो 13 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा के साथ आता है। वहीं दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का है। इसके अलावा आपको फोन के फ्रंट सेल्फी और वीडियो चैट के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा शामिल मिलता है।

सैमसंग के इस स्मार्टफोन में बैटरी बैकअप की बात करें तो इसमें आपको 5000mah की बड़ी शानदार बैटरी मिलती है। जो 15 वॉट के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ उपलब्ध मिलती है। इससे आप अपना मोबाइल फटाक से चार्ज कर सकते हैं। सिक्योरिटी के लिए इस मोबाइल में फिंगरप्रिंट स्कैनर नहीं दिया जा रहा है।

 

 

 

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...