50MP Camera, 6000mAh जंबो बैटरी में आ गया ये Samsung 5G फोन, सिर्फ इतनी सी कीमत मिल रहे बंपर लाभ!

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली:Samsung galaxy f15 5g airtel edition. देश में टेलिकॉम कंपनी यूजर्स को रिझाने के लिए कई तरह के तौर तरीके आपनाती रहती है, जिससे अब एक बड़ी कंपनी ने ऐसा फोन का एडिशन लॉन्च कर दिया है, जिससे बंपर लाभ दिए जा रहे है। आप को बता दें कि मार्केट में Samsung galaxy f15 5g airtel edition लॉन्च हो गया है, जिसमें यूजर्स के लिए कई लाभ दिए जा रहा है।

आप को बता दें कि एयरटेल ही नहीं बल्कि ऐसी कई कंपनी हैं, तो पहले से ऐसे फोन को लॉन्च कर चुकी हैं, जिससे ग्राहकों के द्धारा काफी पंसद किया गया हैं, तो चलिए Samsung galaxy f15 5g airtel edition के बारे में आप को बताते हैं।

Also Read: Insect Killer: बारिश के दिनों में कीड़े मकोड़े करते हैं नींद हराम? घर में लगाएं ये डिवाइस, हो जाएंगे गायब!

ये रही Samsung Galaxy F15 5G Airtel Edition की खासियतें

ग्राहकों के लिए ध्यान देने वाली बात यह हैं कि Samsung Galaxy F15 5G Airtel Edition ऐसे कई फायदे दिए जा रहे हैं, जो और फोन को खरीदने पर औमतौर पर नहीं मिलते हैं, जिससे फोन ग्राहकों को 50GB data कूपन मिल रहा है, एयरटेल कस्टमर्स को 750 रुपये तक का डिस्काउंट भी दिया जाएगा। इस सैमसंग स्मार्टफोन Airtel 5G SIM लॉक्ड है, जिससे ध्यान देने वाली बात यह हैं कि कम से कम 18 महीने तक एयरटेल नंबर को ही चलाना होगा।

Samsung Galaxy F15 5G डिस्प्ले

कंपनी ने इस फोन में 6.5 इंच की FHD+ इनफिनिटी ‘यू’ डिस्प्ले दी गई है। यह Super AMOLED पैनल पर बनी स्क्रीन है जो 90Hz रिफ्रेश रेट दिया है।

Also Read: लूट लो.. 10 हजार रुपये की खरीद में मिल रहे 5G फोन्स, Amazon के सुपरस्टोर ने मचाया धमाल

Samsung Galaxy F15 5G प्रोसेसर

कंपनी ने नया Samsung Galaxy F15 5G Airtel Edition 6नैनोमीटर फेब्रिकेशन्स पर बने MediaTek Dimensity 6100+ ऑक्टाकोर प्रोसेसर से लैस किया है, जो 2.2GHz तक की हाई क्लॉक स्पीड पर रन करने की क्षमता रखता है।

Samsung Galaxy F15 5G कैमरा

फोटोग्राफी के लिए इसमें ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। इसके बैक पैनल पर 50 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर मौजूद है जो 5MP अल्ट्रावाइड और 2MP मैक्रो कैमरा लेंस के सा​थ मिलकर काम करता है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Samsung Galaxy F15 5G बैटरी और ओएस

फोन को पावर बैकअप के लिए य  6,000mAh बैटरी सपोर्ट करता है।  तेजी से चार्ज करने के लिए फोन में 25W फास्ट चार्जिंग तकनीक मौजूद है।

Also Read: 9 जुलाई को 100W के साथ महंगे फोन्स की बैंड बजाने आ रहा Realme का बवाल मचा देने वाला फोन!

Samsung Galaxy F15 5G फोन एंड्रॉयड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है  वहीं साथ ही इस फोन में 5 साल की सिक्योरिटी अपडेट भी मिलती है।

Samsung Galaxy F15 5G Airtel Edition कीमत

Groovy Violet, Jazzy Green और Ash Black कलर ऑप्सन में मिलने वाले सैमसंग फोन तीन रैम वेरिएंट्स 128जीबी स्टोरेज वाले की कीमत 12,999 रुपये है। इसी तरह 6जीबी रैम वेरिएंट को 14,499 रुपये है,था 8जीबी रैम मॉडल को 15,999 रुपये कीमत है।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow