पुराने फोन के बदले पाएं मात्र 500 रूपये में Samsung स्मार्टफोन, Amazon पर चल रही तगड़ी सेल

नई दिल्ली: Samsung Galaxy M04: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung अपने एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन को मार्केट में पेश करता रहता है। कंपनी अपने पुराने फोन को सस्ते दाम में ग्राहकों को उपलब्ध करा रही है जिसकी वजह से अमेज़न पर जबरदस्त डील ऑफर चल रहा है। आप इस ऑफर में कंपनी का Samsung Galaxy M04 स्मार्टफोन को सस्ते में खरीद घर ले जा सकते हैं। इस फोन को खरीदने पर आप हजारों रुपयों की सेविंग भी कर सकते हैं। तो चलिए, जानते है इसके मिलने वाले ऑफर्स के बारे में…

 

Samsung Galaxy M04 Special Offers & Price

बात करें इस हैंडसेट की कीमत की तो आपको ये फोन अमेज़न पर 29 फीसद का फ्लैट डिस्काउंट दिया जा रहा है। और इसके साथ ही 8,000 रुपये तक का ऑफर भी दिया जा रहा है। बैंक ऑफर के तहत इस फोन को आप HSBC बैंक कार्ड से 250 रूपये का कैशबैक भी पा सकते हैं। साथ ही आप इस फोन को ₹450 के EMI पर भी खरीद सकते हैं। इतना ही नहीं आपको इस हैंडसेट पर पुराने फोन के बदले ₹8000 का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। इन सभी डिस्काउंट ऑफर्स के साथ इस फोन को मात्र 499 रुपये में घर लाया जा सकता है और इसका भरपूर इस्तेमाल भी किया जा सकता है।

Samsung Galaxy M04 Specifications

सैमसंग के इस मोबाइल में 6.5 इंच का एलसीडी डिस्प्ले मिलता है। जो 720 x 1600 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ आती है। जिसमें प्रोसेसर के लिए हीलियो पी35 सीपीयू का प्रोसेसर मिलता है। इसके साथ ही इसमें 6 जीबी की रैम और 128 जीबी की बिल्ट-इन स्टोरेज उपलब्ध मिलती है। इसके साथ ही 4 जीबी की वर्चुअल रैम का सपोर्ट मिलता है। वहीं स्टोरेज को बढ़ाने के लिए इसमें माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी उपलब्ध किया गया है। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो ये डिवाइस Android 12 के ऑपरेटिंग सिस्टम के आधार पर काम करता है।

अब बात करें इसके कैमरा फीचर्स की तो इस हैंडसेट में डुअल रीयर कैमरा फीचर मिलता है, जिसके साथ एलईडी फ्लैश लाइट भी उपलब्ध है। इस फोन का प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का दिया गया है, साथ ही दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का दिया गया है। वहीं फोन के फ्रंट में सेल्फी और वीडियो चैट के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा है जिसमें आप फोटो खींच सकते हैं। बात करें इस फोन के पावर की तो की इसमें 5000 mah की दमदार बैटरी मिलते है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें wifi, Bluetooth, USB जैसे अन्य फीचर्स भी शामिल किए गए है।