नई दिल्ली: Samsung Galaxy M34 5G: कुछ लोग स्मार्टफोन को खरीदना ई-कॉमर्स प्लैटफॉर्म से बेहतर समझते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि ऑनलाइन शॉपिंग करने वाले ग्राहकों को कई तरह की डील और डिस्काउंट का फायदा मिल जाता है। साथ ही आपको बैंक ऑफर के तहत भी काफी सस्ते में फोन उपलब्ध मिल रहे है। वहीं अगर फोन को स्टोर से खरीदा जाए तो इसमें आपको एक्सचेंज डील, बैंक ऑफर जैसे कोई भी डिस्काउंट ऑफर नहीं मिलते हैं। वहीं आपको Samsung Galaxy M34 का जबरदस्त फोन अमेजन पर सस्ते में खरीदने को मिल रहा है। जानें इसे कैसे खरीदें –

Samsung Galaxy M34 Offers Or New Price

इसके कीमत और ऑफर्स की बात करें तो इसके 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 24,999 रुपये है। जिसे Amazon पर 20 प्रतिशत की छूट के बाद 19,999 रुपये में बिक्री के लिए लिस्टेड किया गया हैं। साथ ही आप ग्राहक बैंक ऑफर के तहत Onecard बैंक कार्ड पर 1250 रुपए की छूट प्राप्त कर सकते है।

साथ ही Yes बैंक कार्ड पर 1500 रुपए की छूट मिलती हैं। इसके अलावा आपको ईएमआई का 970 रुपए प्रतिमाह की कीमत चुकानी पड़ेगी। वहीं आप इस हैंडसेट पर 18,700 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी प्राप्त कर सकते हैं।  को ईएमआई ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं।

Samsung Galaxy M34 5G के Specs और Features डिटेल्स

इस हैंडसेट में आपको 6.6 इंच का Full HD+ Super AMOLED डिस्प्ले देखने को मिलता है। जिसका पिक्सल 1080×2408 रेजोल्यूशन का है। वहीं ये 120hz रिफ्रेश रेट स्पोर्ट के साथ आता है। प्रोसेसर के लिए इसमें Exynos 1280 SoC का प्रोसेसर दिया गया है। वहीं इस डिवाइस में 8GB की RAM और 128GB का इनबिल्ट स्टोरेज उपलब्ध कराया गया है।

कैमरा फीचर के लिए इसमें OIS के साथ 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा मिलता है। जो 13 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरे में आता है। इसके अलावा फोन कनेक्टिविटी के लिए इसमें वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, 5जी कनेक्टिविटी, और यूएसबी टाइप सी पोर्ट दिया गया है। वहीं डिवाइस में जान फूंकने के लिए इसमें 6,000mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है। जो 25 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में है।

नोटः ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म पर स्मार्टफोन के डिस्काउंट प्राइस में समय – समय पर बदलते रहते हैं। ग्राहक हर तरीके से संतुष्ट होकर की खरीदारी करें।

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...