Samsung Galaxy S21 FE 5G : साउथ कोरिया की मशहूर मोबाइल निर्माता कंपनी सैमसंग ने भारतीय बाजार में इन दिनों काफी हलचल मचा रखी है जो आए दिन शानदार स्मार्टफोन को लांच कर हर किसी ग्राहक का दिल जीत रही है। हाल ही में चल रही अमेज़न की ग्रेट फेस्टिवल सेल में आपको सभी प्रोडक्ट पर काफी शानदार छूठ दी जा रही है जिसमे अमेज़न पर सैमसंग के स्मार्टफोन पर भी जबरदस्त डिस्काउंट दिया जा रहा है।

सैमसंग के शानदार Galaxy S21 FE 5G स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में पहले 54,999 रुपये की कीमत पर लांच किया गया था, लेकिन अमेज़न पर चल रही सेल में आपको ये स्मार्टफोन काफी शानदार डिस्काउंट के साथ मिल रहा है साथ में आपको बैंक कार्ड का ऑफर भी दिया जा रहा है। बताया जा रहा है की ये स्मार्टफोन इस समय सेल में आधी कीमत में ऑफर किया जा रहा है।

Samsung Galaxy S21 FE स्पेसिफिकेशन 

सैमसंग के इस 5G स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें आपको 6.4 इंच का Dynamic अमोलेड 2k डिस्प्ले दी जा रही है जो 120Hz के रिफ्रेश रेट का स्पोर्ट करती है। इस स्मार्टफोन में आपको गोरिल्ला ग्लास और IP68 रेटिंग का सेफ्टी स्पोर्ट भी दिया जा रहा है जिसके चलते इस फ़ोन को पानी में गिला होने और टूटने से बचाता है। इस स्मार्टफोन के प्रोसेसर की बात करे तो इसमें आपको क्वालकॉम का स्नैपड्रगन 888 प्रोसेसर दिया जा रहा है।

Read More : 25 हजार रूपये से भी कम रुपयों में खरीदें Nothing Phone 2a फोन, ऑफर्स देख तुरंत खरीद लेंगे!

Samsung Galaxy S21 FE कैमरा और बैटरी 

सैमसंग गैलेक्सी एस21 एफइ स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी की बात करे तो इसमें आपको 12MP का मेन कैमरा साथ में 12MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल सेंसर और 8MP का टेलीफ़ोटो कैमरा दिया जा रहा है वही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें आपको 32MP का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है। इस स्मार्टफोन की बैटरी की बात करे तो इसमें आपको 4500mAH की बड़ी बैटरी दी जा रही है जो फ़ास्ट चार्जिंग का स्पोर्ट करती है।

Samsung Galaxy S21 FE 2 jpg

Samsung Galaxy S21 FE कीमत और ऑफर 

सैमसंग के इस स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में 54,999 रुपये की कीमत में लांच किया गया है लेकिन अमेज़न पर चल रही इस सेल में इस फ़ोन को 25,999 रुपये की कीमत पर लिस्ट किया गया है साथ में इसमें आपको एसबीआई कार्ड से भुगतान करने पर 1000 रुपये की छूठ भी दी जा रही है। इसमें आपको एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है जिसमे आपको 24,300 रुपये की छूठ मिल जाती है।

Read More : Kia करने जा रही जल्द ही बाजार में अपनी नई EV9 कार को लांच, हर कोई फीचर्स देख दीवाना बनने वाला है इसका

Read More : Amazon Freedom Festival सेल में सस्ता हुआ Redmi 50MP कैमरा फोन, पाएं 25% का ऑफ!