Samsung का 70 हजार वाला वॉटरप्रूफ स्मार्टफोन हुआ सस्ता, यहां खरीदें आधी कीमत में

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Samsung Galaxy S21 FE Price Cut: इस समय सैमसंग का एक पॉपुलर फोन सबसे कीमत कीमत में मिल रहा है। अगर आप एक Samsung फैन हैं तो यह आपके लिए गुड न्यूज हो सकती हैं। जी हां, हम बात कर रहे तगड़े प्रोसेसर वाले Samsung Galaxy S21 FE 5G की। जिसे कंपनी ने पिछले साल लॉन्च किया था।

- Advertisement -

अब इसकी कीमत में कटौती की गई हैं। जिस वजह से आप इस फोन को फ्लैट डिस्काउंट और बैंक ऑफर के साथ आधी कीमत में खरीद सकते हैं। इसे खरीदना का मूड बना रहे हैं तो चलिए आपको डिटेल में इसकी कम कीमत और ये कहां मिल रहा है सबकुछ बताते हैं।

Samsung Galaxy S21 FE 5G के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन जानें

– इसके फीचर्स की बात की जाएं तो इसमें आपको 6.4 इंच का डायनेमिक एमोलेड 2X का डिस्प्ले दिया जा रहा है।
– इसके साथ ही इसमें आपको 120 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट साथ मिलता है।

- Advertisement -

धांसू हैं कैमरा और पावरफुल बैटरी

– कैमरा क्वालिटी का जिक्र करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा का सेटअप दिया है। इसका पहला कैमरा 12 मेगापिक्सल का और दूसरा 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड कैमरा और तीसरा 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।
– वहीं सेल्फी खींचने के लिए इसके फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है।
– प्रोसेसर के तौर पर इसमें ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 888 का प्रोसेसर दिया है।
– पावर के लिए इस तगड़े डिवाइस में 4500 एमएएच की बैटरी दी गई है।

Samsung Galaxy S21 FE 5G के डिस्काउंट ऑफर्स और प्राइस

बात करें इसके ऑफर्स और प्राइस की तो इसके 8जीबी रैम और 128जीबी वेरिएंट की कीमत 69,999 रुपये है। जिसे एमेजॉन पर 60% की छूट के बाद 27,499 रुपए में खरीदने को मिल रहा है। इतना ही नहीं इस फोन पर आपको बैंक ऑफर्स के तहत Samsung Axis बैंक कार्ड पर 10% की छूट मिल रही हैं। साथ ही Flipkart Axis बैंक कार्ड पर 5% का कैशबैक दिया जा रहा हैं।

- Advertisement -

वहीं इसके अलावा आपको 23,000 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी साथ दिया जा रहा है। इसके जरिए आप सैमसंग के इस हैंडसेट को बेहद ही कम प्राइस में खरीद सकते है। इस डील का फटाक से फायदा उठा लीजिए वरना ये आपके हाथों से फिसल सकती हैं।

 

- Advertisement -

Latest News

Share This Article