बड़ा मौका! DSLR जैसा कैमरा, IP68 रेटिंग वाले इस Samsung 5जी फोन पर 25 हजार की तगड़ी छूट, तुरंत उठाएं लाभ

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली: Samsung galaxy s23 5g Offer. स्मार्टफोन में अगर कोई धाकड़ कंपनी है तो एप्पल के बाद सैमसंग है। अगर आप भी सैमसंग कंपनी  डिवाइसेज पसंद करते हैं। जिससे अगर आप फोन को खरीदने के लिए मोटा बजट रखते हैं तो आपके लिए कंपनी की ओर से फ्लैगशिप और प्रीमियम स्मार्टफोन  पर जबरदस्त बचत करने का मौका मिला है।

ग्राहकों के लिए ध्यान देने वाली बातें हैं कि यहां पर स्मार्टफोन पर जबरदस्त मिल रही डील की खबरें हम यहां पर लाते रहते हैं। जिससे आपको आज के इस लेख में हम सैमसंग गैलेक्सी s23 5G स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसमें स्नैपड्रेगन प्रोसेसर के साथ डीएसएलआर जैसा  कैमरा सेटअप मिलता है। आप इस समय तगड़े डिस्काउंट के साथ इसे खरीद सकते हैं।

Also Read: Insect Killer: बारिश के दिनों में कीड़े मकोड़े करते हैं नींद हराम? घर में लगाएं ये डिवाइस, हो जाएंगे गायब!

दरअसल Samsung Galaxy S24 सीरीज लॉन्च होने के बाद सैमसंग की Galaxy S23 सीरीज के दाम काफी गिर गए हैं। ऐसे में स्मार्टफोन को अब 25,000 रुपये से ज्यादा की छूट पर बेचा जा रहा है। तो वहीं यहां पर खास छूट मिल रही है।

Samsung Galaxy S23 पर बंपर छूट

फ्लैगशिप और प्रीमियम सेगमेंट में आने वाला Samsung Galaxy S23 5G स्मार्टफोन काफी जबरदस्त है, जो आप को 74,999 फ्लिपकार्ट पर लिस्ट है, जिससे यहां पर इतना बजट देख कर चौकिए मत क्योंकि यहां पर भारी बचत का मौका मिल रहा है। कंपनी ने इस फोन को 74,999 रुपये में लॉन्च किया गया है। लेकिन अभी फ्लिपकार्ट पर यह फोन 49,999 रुपये में बेचा जा है। सीधे- सीधे यहां पर 25,000 रुपये सस्ते में खरीद सकते हैं। तो वही अन्य़ ऑफर में Samsung Axis Bank के कार्ड से फोन को 10% के ऑफ मिल रहा हैं।

Also Read: लूट लो.. 10 हजार रुपये की खरीद में मिल रहे 5G फोन्स, Amazon के सुपरस्टोर ने मचाया धमाल

एक्सचेंज ऑफर में करें 40,000 रुपये की तगड़ी बचत

तो वही फ्लिपकार्ट में आपको बैंक ऑफर्स के साथ साथ एक्सचेंज ऑफर कोई पुराना फोन है तो आप 40,000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं।

Samsung Galaxy S23 5G के स्पेसिफिकेशन्स

इस फोन में कंपनी ने 6.1 इंच की बड़ी डिस्प्ले दी है, जो फोन में डायनेमिक एमोलेड स्क्रीन मिलती है जिसमें HDR10+ और 1750 निट्स की पीक ब्राइटनेस दी गई है। यूजर्स को इसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट मिलता है।

Samsung Galaxy S23 में आपको क्वालकॉम का Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर मिलता है। Samsung Galaxy S23 कंपनी ने 512GB तक की स्टोरेज और 8GB तक की रैम दी है।

Also Read: 9 जुलाई को 100W के साथ महंगे फोन्स की बैंड बजाने आ रहा Realme का बवाल मचा देने वाला फोन!

कैमरा सेटअप में रियर में 50MP का मैंन 10MP का सेकेंडरी कैमरा और 12 मेगापिक्सल का थर्ड कैमरा है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस स्मार्टफोन में 12 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है।

अन्य खासियत में Galaxy S23 5G में स्मार्टफोन के बैक पैनल में ग्लास पैनल दिया गया है। यह फोन IP68 रेटिंग के साथ आता है। Samsung Galaxy S23 5G को पॉवर देने के लिए 3900mAh की बैटरी दी गई है जो कि 25W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow