Samsung के इस 80000 वाले फोन को खरीदें 25,499 रुपए में, करना होगा बस ये काम

नई दिल्ली। Samsung Galaxy S23 FE: स्मार्टफोन मेकर कंपनी Samsung भारत के टॉप ब्रांड्स में शामिल है, जिसे कस्टमर्स बहुत पसंद करते है। वहीं पुराना साल खत्म होने को है, जहां कई सेल्स का सिलसिला जारी हैं। इसी को जारी रखते हुए कंपनी अपने Samsung Galaxy S23 FE पर भारी डिस्काउंट को ऑफर कर रही हैं, जिसका आप लाभ उठा सकते हैं।

Samsung Galaxy S23 FE Price & Offers Detail

सैमसंग के इस फोन में आपको 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 79,999 रुपए में लिस्टेड किया गया है। जिसे 25% छूट के बाद आप इसे 59, 999 रुपए में बिक्री के लिए उपलब्ध की गई है। इतना ही नहीं आपको 34,500 रुपए का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। जिसके टर्म और कंडीशन को पूरा करने पर आप इसका पूरा लाभ उठा सकेंगे।

इसके अलावा बैंक ऑफर के तहत आपको IDFC, Onecard और HDFC बैंक कार्ड पर 1000 रुपए की छूट पा सकते हैं। साथ ही इसपर आपको और भी कई डिस्काउंट मिल रहे हैं जिन्हें आप वेबसाइट पर विजिट कर चेक कर सकते हैं।

Samsung Galaxy S23 FE के Specs or Features

इस मोबाइल फोन में आप यूजर्स को 120Hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.4-इंच की फुल-HD+ AMOLED डिस्प्ले देखने को मिल रही है। इसमें आपको गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन भी दिया गया है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 का प्रोसेसर साथ मिलता है। इसके अलावा इसमें दो स्टोरेज वेरिएंट साथ मिलते है। पहला 6GB/128GB और दूसरा 8GB/256GB वेरिएंट शामिल है।

कैमरा क्वालिटी की बात की जाएं तो इसमें आपको 50 मेगा पिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलता है। साथ ही इसमें सेल्फी के लिए 12MP का फ्रंट कैमरा साथ मिलता है। वहीं पावर के लिए इस डिवाइस में 25W का फास्ट-चार्जिंग सपोर्ट साथ में है। जिसमें आपको 4500mAh की दमदार बैटरी साथ मिलती है।

नोटः ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म पर स्मार्टफोन के डिस्काउंट प्राइस में समय – समय पर बदलते रहते हैं। ग्राहक हर तरीके से संतुष्ट होकर की खरीदारी करें।।